अर्जुन कपूर ने किया कटरीना कैफ को ट्रोल, काला चश्मा पहनने पर कैट का बनाया मजाक !

1 months ago

अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपना स्टेटस तो शेयर करते ही हैं बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स के फोटोज पर भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहते हैं।  अर्जुन आए दिन किसी ना किसी को स्टार की ट्रॉलिंग करते दिख ही जाते हैं । एक बार फिर अर्जुन ने कटरीना कैफ को ट्रोल किया है। काला चश्मा पहन कर स्टेज पर डांस कर रही कटरीना का उन्होंने मजाक बनाया है। शुक्रवार को कटरीना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उनके तमाम फैंस ने उनकी खूब तारीफ की लेकिन अर्जुन कपूर ने उनका मजाक बना दिया। अर्जुन ने कटरीना को लिखा की काला चश्मा  दिन में नहीं बल्कि रात में पहना करो। 

आईफा के 20 साल का जश्न इस साल मुंबई में हो रहा है। कटरीना आईफा अवॉर्ड्स में काला चश्मा गाने पर डांस कर रही हैं लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके मुंहबोले भाई अर्जुन उनका इस तरह से मजाक बना देंगे। अर्जुन और कटरीना में बहुत अच्छी दोस्ती है और वो आए दिन कैट का मजाक बनाते हैं। एक बाक कटरीना ने रेत के साथ एक फोटो शेयर किया था। अर्जुन ने मजाक करते हुए रेत को डैंडरफ कह दिया। 

अर्जुन कपूर के इस मजाक पर वरुण धवन ने भी कमेंट किया था। वहीं कटरीना ने अर्जुन को कहा था कि तुम इस तरह के पोज में तस्वीरें खिंचवाना चाहते हो, मैं आकर तुम्हें बताती हूं। 

अर्जुन के ट्रोलिंग का शिकार आलिया भट्ट और सोनम कपूर भी होती है। वो किसी को भी नहीं छोड़ते हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन अपनी  जाहन्वी कपूर को भी ट्रोल कर दिया लेकिन इस बार जाहन्वी के सामने अर्जुन की ट्रोलिंग नहीं चली है। जाहन्वी ने भी अर्जुन को जबरदस्त तरीके से रिप्लाई किया है। 

भाई बहन की इस नोंक झोंक को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे है। हुआ ये कि बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट की थी। इस पिक्चर में जाहन्वी एक लिपस्टिक ब्रांड करती हुई दिख रही थी। साथ ही अपने हाथ में लिपस्टिक लिए दिख रही है। 

इसी पर अर्जुन ने लिखा कि, लंच नहीं खाया है ना ? ऐसा करके अर्जुन ने जाहन्वी को ट्रोल करने की कोशिश की थी। बस फिर क्या था इसके तुरंत बाद ही जाहन्वी ने अर्जुन को ही करारा जवाब दे दिया। जाहन्वी ने लिखा कि, आपको ये जोक्स वर्ल्ड आईस्क्रीम डे के लिए बचाकर रखने चाहिए। वैसे इससे पहले अर्जुन बहन सोनम को भी ऐसे ही ट्रोल कर चुके है। 

बीते दिनों ही एक इवेंट के दौरान सोनम ओवरसाइज पैंटसूट पहने नजर आ रही थी। अर्जुन ने जैसे ही इस पिक को देखा उन्होनें झट से कमेंट बॉक्स में जाकर लिख दिया मुझे मेरा सूट वापस चाहिए। सोनम ही नहीं रक्षाबंधन के दौरान आलिया भट्ट करण जौहर के बेटे यश के बेटे को राखी बांधने गई थी। 

तो इस दौरान उनकी एक पिक्चर आई थी जिसमें वो यश को राखी बांध रही थी। इस पर अर्जुन ने लिखा था कि, वो तुमसे राखी बंधवाने में उत्साह नहीं दिखा रहा।