single-post

अर्जुन कपूर ने किया कटरीना से फिर मजाक, कहा ये स्टार सेल्फी खींचने नहीं देती !

Sept. 21, 2019, 5:13 p.m.

अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपना स्टेटस तो शेयर करते ही हैं बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स के फोटोज पर भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहते हैं। अर्जुन आए दिन किसी ना किसी को स्टार की ट्रॉलिंग करते दिख ही जाते हैं । एक बार फिर अर्जुन ने कटरीना कैफ को ट्रोल किया है। एक बार फिर उन्होंने कटरीना से मजाक किया है। कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। बाहर निकलते वक्त अर्जुन कटरीना को फैंस की भीड़ से भी प्रोटैक्ट करते हुए नजर आए। उसी दौरान की एक फोटो को अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टा

स्टोरी पर अर्जन ने पिक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा जब.मैं फोटो लेने की कोशिश कर रहा हूं तो वो स्टार कहीं और ही देख रही है। 

तो वहीं अर्जुन की इस पोस्ट को देख कटरिना भी खुद को कमेंट करने से  रोक नहीं पाइ और पिक को रिपोस्ट करते हुए उन्होनें लिखा मैं हमेशा तुम्हे अपने साथ सेल्फी देती हूं।

पिछले दिनों काला  चश्मा पहन कर स्टेज पर डांस किया था। ऐसे  कटरीना का उन्होंने मजाक बना दिया। कटरीना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 उनके तमाम फैंस ने उनकी खूब तारीफ की लेकिन अर्जुन कपूर ने उनका मजाक बना दिया। अर्जुन ने कटरीना को लिखा की काला चश्मा  दिन में नहीं बल्कि रात में पहना करो। 

आईफा के 20 साल का जश्न इस साल मुंबई में हो रहा है। कटरीना आईफा अवॉर्ड्स में काला चश्मा गाने पर डांस कर रही हैं लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके मुंहबोले भाई अर्जुन उनका इस तरह से मजाक बना देंगे। अर्जुन और कटरीना में बहुत अच्छी दोस्ती है और वो आए दिन कैट का मजाक बनाते हैं। एक बाक कटरीना ने रेत के साथ एक फोटो शेयर किया था। अर्जुन ने मजाक करते हुए रेत को डैंडरफ कह दिया। 

अर्जुन कपूर के इस मजाक पर वरुण धवन ने भी कमेंट किया था। वहीं कटरीना ने अर्जुन को कहा था कि तुम इस तरह के पोज में तस्वीरें खिंचवाना चाहते हो, मैं आकर तुम्हें बताती हूं। 

अर्जुन के ट्रोलिंग का शिकार आलिया भट्ट और सोनम कपूर भी होती है। वो किसी को भी नहीं छोड़ते हैं।