अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड को बुरी तरह से पीटा, पुलिस थाने में केस दर्ज

8 months ago

बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं। 

अरमान पर आरोप है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को खूब पीटा है। उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनपर केस दर्ज कराया है । अरमान ने गुस्से में आकर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । इसके बाद नीरू ने अरमान पर पुलिस केस दर्ज करवाया । नीरू ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है । अरमान पर आईपीसी की धारा 326 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 

अगर अरमान पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें सात साल की सजा हो सकती है। 'यह झगड़ा पैसों की वजह से हुआ । पहले उसने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया । फिर उसने मेरे बाल पकड़कर जमीन पर दे मारा । मैं उससे हॉस्पिटल जाने की भीख मांगने लगी । उसने मुझसे वादा करवाया कि मैं पुलिस को कुछ नहीं बताऊंगी ।' 'अरमान ने पहली बार मुझे फरवरी में पीटा था और मेरी नाक तोड़ दी थी ।

 यह रिलेशन मेरी सबसे बड़ी गलती थी । मैं उसे छोड़कर दुबई चली गई थी और वहां शांति से जॉब कर रही थी । तीन महीने बाद अरमान फिर से घर आया और कहने लगा कि मुझे तुम्हारी जरूरत है । मैं बदल गया हूं। इसके बाद मैं सबकुछ छोड़ इंडिया में शिफ्ट हो गई थी ।' इस मामले में जब पुलिस उनके घर पहुंची तो वो वहां मौजूद नहीं थे । 

अरमान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है । इससे पहले अरमान का अफेयर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता से भी था । 

अरमान ने काजोल की बहन तनीषा को डेट किया था। अरमान और तनीषा लिव इन में रहते थे । तनिषा ने भी अरमान पर मार-पीट का आरोप लगाया था और उनसे ब्रेकअप कर लिया था।