single-post

मैं गिड़गिड़ा रही थी, अरमान मेरा सिर फर्श पर पटके जा रहा था -नीरू रंधावा

June 5, 2018, 5:34 p.m.

बिग बॉस-7 में सोफिया हयात के साथ वॉयलेन्स करने के चक्कर में अरमान कोहली हवालात की हवा खा चुके हैं लेकिन लगता है कि वो इतने से नहीं सुधरे हैं तभी तो  एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ मारटपीट करने की वजह से क़ानूनी चक्कर में फंस गए हैं। 

 काजोल की बहन तनिषा के साथ ब्रेक-अप होने के बाद अरमान कोहली का नीरू रंधावा नाम की इस स्टाइलिस्ट से अफेयर हो गया था।

 अरमान और नीरू की मुलाक़ात फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के सेट पर हुई थी। दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि इन्होंने एक साथ रहना शुरू कर दिया था। पता चला है कि अरमान कोहली ने अब अपनी लिव-इन पार्टनर नीरू को भी पीट दिया है। सिर्फ पीटा ही नहीं.. बल्कि अरमान ने नीरू को इतना मारा कि उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ गया। 

नीरू रंधावा के मुताबिक.. अरमान ने कुछ पैसे को लेकर उनके साथ ये सलूक़ किया है... पैसे की वजह से ग़ुस्से में आकर अरमान ने उन्हें मार-मारकर अधमरा कर दिया है। नीरू रंधावी के मुताबिक जब अरमान उन्हें मार रहे थे तो वो उनके सामने गिड़गिड़ा रही थीं। 

उन्होंने अरमान से प्रॉमिस किया कि वो पुलिस के पास नहीं जाएंगी.. तब जाकर उनकी जान बच पाई। नीरू रंधावा के मुताबिक, "इससे पहले कि मुझे एहसास हुआ कि क्या हो रहा था, उसने मेरे बाल पकड़ लिए और मेरे सिर को फर्श पर पटकने लगा। मैं उसके सामने गिड़गिड़ाई कि मुझे अस्पताल जाने दो। मैंने वादी किया कि मैं पुलिस में रिपोर्ट नहीं करूंगी। घाव इतना गहरा था कि मुझे सर्जरी से गुजरना पड़ा। डॉक्टर ने मुझे बताया कि सर्जरी के बाद भी निशान दिखाई देगा, क्योंकि चोट बहुत गहरी है पहुंचाया है। उसने मुझे इस साल फरवरी में भी मुझे बहुत मारा था और मेरी नाक तोड़ दी थी।  

हालांकि अरमान की लिव-इन पार्टनर ने अब पुलिस में उनके ख़िलाफ शिकायत कर दी है लेकिन ये पहली बार नहीं है जब अरमान पर इस तरह का इल्ज़ाम लगा है। इससे पहले मिस्टर कोहली अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड मुनमुन के साथ भी मारपीट कर चुके हैं। इस हादसे में बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेन्ट डॉली बिन्द्रा भी उनके खिलाफ हो गई थी।  बिग बॉस के घर में काजोल की बहन तनिषा के साथ भी अरमान का रवैया कुछ ठीक नहीं रहता था.. आए दिन उनका ग़ुस्सा तनिषा पर बरसता था । 

अरमान के इस बीहेवियर से तनिषा के घरवाले भी काफी ग़ुस्सा हुए थे। वो तनिषा के साथ अरमान के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल देने के लिए राज़ी नहीं हुए थे यानी लड़कियों के साथ अरमान का रवैया हमेशा से ऐसा ही रहा है.. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी लिव-इन पार्टनर नीरू के साथ जो सलूक़ किया.. उसकी वजह से उन्हें कई दिनों तक कोर्ट कचहरी का चक्कर काटना पड़ सकता है।