अपनी जिगरी दोस्त प्रियंका की शादी के लिए जोधपुर पहुंची सलमान की बहन अर्पिता, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी शादी अब होने जा रही है। दरअसल देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस संग सात फेरे लेने जा रही है। दोनों की शादी की रस्में कल शाम से शुरू हो गई हैं। इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। क्योंकि दोनों ही 2 और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। इस शादी में प्रिंयंका के सभी करीबी पहुंच रहे हैं। अब लीजिए हाल ही में प्रियंका की बेस्ट फ्रैंड और सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी जोधपुर पहुंची है। 

हाल ही में अर्पिता को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान अर्पिता अपने बेटे आहिल के साथ नजर आई हैं। आहिल के साथ अर्पिता जोधपुर पहुंची है। प्रियंका और अर्पिता बेहद खास दोस्त हैं। दोनों ही शुरू से साथ रहती आ रही हैं। 

दोनों की दोस्ती की मिसालें भी दी जाती हैं। कहा जाता है कि प्रियंका को भाई सलमान की फिल्म भारत में काम अर्पिता ने ही दिलवाया था। हालांकि वो बात अलग है कि प्रियंका ने फिल्म को बाद में छोड़ दिया। 

सलमान और प्रियंका के बीच इसी वजह से थोड़ी दूरियां भी आ गईं। सलमान और प्रियंका के बीच कुछ भी हुआ हो। लेकिन दोस्त अर्पिता के लिए प्रियंका हमेशा खड़ी रहती हैं। वहीं अर्पिता भी अपनी बेस्ट फ्रैंड का हमेशा साथ देती रहती हैं।

 निक और प्रियंका की शादी का जश्न जोधपुर में शुरू हो चुका है। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए कई हॉलीवुड स्टार्स भी आ रहे हैं। 

सगाई से लेकर हल्दी, मेहंदी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होगी। 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे तो वहीं 3 दिसंबर को इनकी क्रिश्चियन वेडिंग होगी। शादी के बाद दोनों 4 दिसंंबर को दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन देंगे।

PC_ Insta/Twitter