single-post

यौन शोषण मामले में फंसे हिरानी पर बोले मुन्नाभाई के सर्किट, जानिए क्या कहा अरशद वारसी ने ?

Jan. 14, 2019, 10:55 p.m.

एक बार फिर से बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन की बाढ़ सी आ गई है। इस वक्त इस मामले ने सबको चौंका दिया है। अब सबको #MeToo कैंपेन के बारे में तो मालुम ही है। इस अभियान के चलते अबतक कई महिलाएं बॉलीवुड स्टार्स के बारे में खुलासा कर चुकी हैं कि उनके साथ सैक्शुअल हैरेसमेंट किया गया। इस मामले में हाल ही में इस मामले में जाने माने इंड्स्ट्री के जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का नाम इसमें आ गया है। हिरानी पर फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए है। इस मामले में अबतक दिया मिर्जा और पूजा भट्ट जैसी एक्ट्रेस अपना पक्ष रख चुकी है। 

उन्होंने बताया है कि उन्हें यकीन नहीं है कि ये सच है। उन्होंने मामले के जांच करने की मांग की है। वहीं अब इस मामले में हिरानी की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरशद वारसी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। अरशद ने बताया है कि, मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है और मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा क्योंकि मुझे कुछ पता ही नहीं है. जब तक इस बारे में ठीक तरह से जांच नहीं होती है और सभी की जिम्मेदारियां तय नहीं होती है हम सच नहीं जान पाएंगे। यदि आप राजकुमार हिरानी के बारे में सामान्य तौर पर मेरी राय जानना चाहेंगे तो मुझे लगता है कि वह एक शानदार शख्स हैं और मेरे लिए इस बात को समझना और इसे स्वीकार करना बहुत ही मुश्किल है।

 बता दें कि अरशद वारसी जल्द ही मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म में भी हिरानी के साथ काम करने जा रहे है. संजय दत्त के साथ फिर से वो सर्किट बने नजर आएंगे। इस हिरानी भी इस फिल्म पर काम कर रहे है। लेकिन अब लग रहा है कि हिरानी का नाम इस मामले में आ जाने से थोड़ी मुश्किलें हो सकती है। शायद फिल्म कुछ वक्त के लिए टल भी सकती है। बता दें कि, हिरानी पर फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने बेहद चौंकाने वाले आरोप लगाए है। महिला ने कहा है कि हिरानी ने करीब 6 महीनों तक उसका शोषण किया है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर ये मामला कहां तक जाता है।