बिग बॉस के घर में अश्लीलता की हद पार, टॉवेल पहनकर घूमी अर्शी !

1 years ago

 

बिग बॉस के घर में  हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिससे लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। अर्शी खान बिग बॉस के घर की सबसे बोल्ड मेहमान हैं। शुक्रवार के एपिसोड में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया कि लोग चौंक गए। वो घर में टॉवल पहन घूमती नजर आईं अर्शी को ऐसा करने के लिए आकाश डडलानी ने उकसाया। उन्होंने खान को समझाया कि उन्हें अपनी बात साबित करने के लिए एक बार तो तौलिया पहनकर पूरे घर में घूमना ही चाहिये।। अर्शी को उनका ये आइडिया पसंद भी आया।

 

काश डडलानी उन्हें कहता है कि तू कहती है ना कि तू एंटरटेनमेंट करती है तो ये टॉवल पहन कर घूम। बहुत एंटरटेनमेंट होगा । अर्शी पहले तो ऐसा करने से मना करती हैं. वो कहती हैं कि मैं ऐसा नहीं करूंगी, ये नेशनल टेलीविजन है।  घर में क्लेश हो जाएगा. लेकिन बाद में वो मान जाती हैं। जब अर्शी टॉवल पहन लेती हैं तो आकाश खुश होकर कहता है कि यह हुई ना बात। 

जैसे ही वह तौलिया पहनकर वॉशरूम एरिया से बाहर आईं सब शॉक रह गए। अर्शी की इस हरकत की वजह से शिल्पा शिंदे सबसे ज्यादा नाराज आईं। हॉल से होते हुए अर्शी घर के गार्डेन एरिया में गईं जहां विकास और हितेन बैठे थे। जैसे ही अर्शी को विकास ने तौलिये में देखा, विकास बोल पड़े, ‘उल्टे पांव वापस लौट जाओ।’ हितेन ने भी उन्हें समझाया कि वह नेशनल टीवी पर हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिये।’ इतना सुनते ही अर्शी वापस चली गईं और शिल्पा को सारी सच्चाई बता दी। 

 

अर्शी खान का यह वीडियो वैसे तो टीवी पर टेलीकास्ट हुए शो में नहीं दिखाया गया लेकिन स्ट्रीमिंग पार्टनर ‘वूट’ पर इसका अनकट वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो का टीजर खुद शो के मेकर्स ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया था।

 

Related Posts