अर्शी खान तो बड़ी झूठी निकली, पब्लिसिटी के लिए बाहुबली के नाम का इस्तेमाल किया !

11 months ago

 

बाहुबली 2 के बाद प्रभास इंडिया के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हो गए हैं। अर्शी ख़ान ने पब्लिसिटी के लिए किया प्रभास के नाम का इस्तेमाल.. झूठ बोलकर अर्शी ने बटोरी लाइम लाइट बिग बॉस-11 से फेमस हुई अर्शी ख़ान ने दावा किया था कि उन्हें बाहुबली फेम प्रभास फिल्म में कास्ट किया गया है... इस ख़बर का ख़ुलासा करते हुए अर्शी ख़ान ने सलमान ख़ान का शुक्रिया भी अदा किया था। शॉकिंग बात ये है कि इसका ख़ुलासा  ख़ुद अर्शी ने किया है और इसके साथ साथ उन्होंने सलमान का शुक्रिया भी अदा किया है। अर्शी ने ट्विटर पर लिखा है कि सलमान की वजह से उन्हें प्रभास की फिल्म में काम मिला है। 

#ArshiKhan signed on for a big film in main lead starring mega star Prabhas. Thank you @BeingSalmanKhan @ColorsTV @EndemolShineIND @BiggBoss @rajcheerfull #AbhishekRege Special thanks to #NevadaPutman

— Arshi Khan (@ArshiKOfficial) January 20, 2018
 

अर्शी के इस ट्वीट के बाद सबको यही लग रहा था कि सलमान ख़ान उनके मेन्टर बन गए हैं.. भाईजान बेगम अर्शी को स्टार बनाने जा रहे हैं.. लेकिन लेकिन लेकिन.. कई दिनों की पड़ताल के बाद मिस ढिंचैक को अब सच पता चल गया है.... ख़बर है कि अर्शी को प्रभास की फिल्म में बिल्कुल भी कास्ट नहीं किया गया है... फिल्म को दूर की बात है.. बाहुबली प्रभास तो अर्शी ख़ान को जानते तक नहीं है.. मैडम ने ये सारा गेम इंस्टैन्ट पब्लिसिटी पाने के लिए खेला था.. यानी सुर्खियों में रहने के लिए अर्शी ख़ान कुछ भी कर सकती हैं.. सलमान हों या प्रभास.. पब्लिसिटी के लिए अर्शी ख़ान किसी का नाम भी यूज़ कर सकती हैं..

बिग बॉस-11 से फेमस हुई अर्शी ख़ान को कौन नहीं जानता होगा । कौन नहीं जानता होगा कि सलमान ख़ान ने अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे की वजह से अर्शी की कितनी वाट लगाई थी ।  ऐसे में सलमान अर्शी को फिल्म में रोल कैसे दिलाएंगे।