'पद्मावत' और 'पैडमैन' की वजह से एक्टर अश्मित पटेल को हो गया इतना बड़ा नुकसान !

1 years ago

बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल कि फिल्म 'हमारा तिरंगा' की डेट दो बड़ी फिल्मो पैडमैन और पद्मावत के कारण बदल दी गई हैं । 'हमारा तिंरगा' 19 जनवरी यानि इस शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं । इस फिल्म को संजीव बलात डायरेक्ट कर रहे हैं । अश्मित ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कहा, फिल्म हमारा तिरंगा की रिलीज की डेट पहले 26 जनवरी रखी गई थी लेकिन दो बड़ी फिल्में पद्मावत और पैडमैन को देखते हुए हमने अपनी फिल्म कि डेट बदल कर एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया ।

उन्होंने आगे कहा कि, सौभाग्य या दुर्भाग्य से मेरी दोनो फिल्मे हमारा तिरंगा और निर्दोष एक साथ एक ही दिन रिलीज हो रही हैं । ये मेरे साथ 15 साल के करियर मे पहली बार हुआ हैं जब मेरी दो फिल्मे एक साथ रिलीज हो रही हैं लेकिन मुझे लगता हैं की दर्शकों को मेरी दोनो फिल्मे पंसद आयेंगी ।

Image result for hamara tiranga film

बता दें , 'हमारा तिरंगा' 1942 के दौरान ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ एक भारतीय गांव के लोगों की युद्ध की कहानी है । ये फिल्म ब्रिटिश गुलामी से उनकी स्वतंत्रता की कहानी को दर्शाता हैं । वहीं निर्दोष एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है । फिल्म में अश्मित के साथ अरबाज खान, महक चहल औऱ मंजरी फडनिस हैं । ये फिल्म भी 19 जनवरी को ही रिलीज हो रही है ।