आज है गजनी गर्ल असिन की शादी की तीसरी सालगिरह, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन की शादी की तीसरी सालगिरह। साल 2015 में आज ही के दिन असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी की थी। शादी के बाद असिन ने ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।असिन ने माइक्रोमेक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली है। असिन क्रिश्यन हैं और राहुल हिंदू है। असिन ने बॉलीवुड में कदम साल 2008 में आई फिल्म गजनी के थी। बी टाऊन में उन्हें गजनी गर्ल के नाम से बुलाया जाता था। बी टाऊन में असिन का करियर बहुत शानदार नहीं रहा। 

राहुल से असिन की मुलाक़ात खिलाड़ी कुमार अक्षय ने करवाई थी। अक्षय की वजह से असिन और राहुल की जान-पहचान दोस्ती में बदली और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और इनका रिश्ता शादी तक जा पहुंचा ।

असिन और राहुल ने दिल्सी से सटे गुड़गांव में शादी रचाई थी। बहुत ही शाही तरीके से ये शादी हुई थी। 

असिन की शादी में फूलों से बहुत खूबसूरत सजावट की गई थी। राहुल और असिन ने शादी के लिए बहुत खूबसूरत फोटोग्राफी करवाई थी। 


असिन और राहुल की ये एक सुंदर शादी थी। शादा हर कोई शानदार नजर आ रहा था। अक्षय शादी के सबसे खास मेहमान थे। 

शाम में हुई हिन्दू रीति रिवाजों वाली शादी में उत्तर भारतीय विवाह समारोहों जैसे जय माला और फेरे की रस्में हुईं. अक्षय इस दौरान भी मौजूद थे. असिन ने शादी में सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था.

राहुल अपनी बारात में एक खुली कार में बैठकर आए। शादी में बहुत खूबसूरती से सजावट की गई थी।

दिन में दोनोें कैथलिक स्टाइल में हुई शादी सुबह करीब 11 बजे हुई। इस दौरान असिन एक सफेद गाउन पहने हुए थीं जबकि राहुल ने एक काला सूट पहना था. इस मौके पर असिन और राहुल के करीबी दोस्त सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे। 

यह असिन का विचार था कि शादी कैथोलिक रस्मों रिवाज से हो। ईसाई रीति से हुई शादी के रस्मों रिवाज दिन में लगभग 11 बजे शुरू हुए और करीब 30 मिनट तक चले । अक्षय राहुल के बेस्ट मैन बने थे। 

गुड़गांव में शादी के बाद दोनों ने मुंबई में अपनी शादी की शानदार दावत दी थी। जहां बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे थे।