परिवार के साथ ओणम मना रही हैं गजनी गर्ल असिन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

6 days ago

देशभर में आज ओणम का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन भी परिवार के साथ ओनम मना रही हैं। असिन ने ओणम के दिन एक खूबसूरत थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। इस तस्वीर में वो पति राहुल के साथ ओणम की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं। 

असिन केरल की रहने वाली हैं। उन्होंने शादी एक पंजाबी बिजनेसमैन से की है लेकिन वो अपने घर में हर त्योहार को मनाती हैं। असिन ने ओणम के दिन अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। बेटी ने भी ओणम के लिए व्हाइट और गोल्डन ड्रेस पहनी है। 

बॉलीवुड की गजनी गर्ल असिन अब बॉलीवुड से दूर हो गई हैं। 34 साल की असिन ने साल 2015 में   बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी की थी। असिन क्रिश्यन हैं और राहुल हिंदू है। शादी के बाद असिन ने ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। असिन  एक बेटी की मां भी हैं

उन्होंने अपनी बेटी का नाम आरिन रखा है। आरिन अब 2 महीने की हो चुकी है। 

 साल 2008 में आई फिल्म गजनी के बाद आसिन काफी चर्चा में रही। बी टाऊन में उन्हें गजनी गर्ल के नाम से बुलाया जाता था। असिन ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया है। 

राहुल से असिन की मुलाक़ात खिलाड़ी कुमार अक्षय ने करवाई थी। अक्षय की वजह से असिन और राहुल की जान-पहचान दोस्ती में बदली और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और इनका रिश्ता शादी तक जा पहुंचा । 

बॉलीवुड में असिन ने सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ सुपरहिट फिल्में दीं। 

असिन और राहुल की भव्य शादी हुई थी। शादी हर कोई शानदार नजर आ रहा था। अक्षय शादी के सबसे खास मेहमान थे। वो राहुल के बेस्ट मैन बने थे। 

दोनों की शादी हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से हुई थी। ड़गांव में शादी के बाद दोनों ने मुंबई में अपनी शादी की शानदार दावत दी थी। जहां बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे थे। 

अब असिन भी पति का 2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं । अपनी निजी जिंदगी में असिन बेहद खुश है।