असिन की बेटी से सबसे पहले मिलने पहुंचे खिलाड़ी अक्षय, शेयर की उनकी बेटी की पहली तस्वीर, देखिए

1 years ago

 

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस के घर में खुशियां आ गई हैं । जी हां, इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स के घरों में किलकारियां गूंज रही हैं । अभी हाल ही में ईशा देऑल मां बनी हैं। जिसके बाद कल ही गजनी गर्ल असिन के मां बनने की खबर आई है । असिन ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है । असिन की बेट से सबसे पहले अगर कोई मिलने पहुंचे हैं तो वो हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार है । जी हां, असिन के खास दोस्त अक्षय सबसे पहले असिन और उनकी बच्ची से मिलने पहुंचे । बता दें कि खुद असिन के पति राहुल शर्मा ने अपनी बेटी के जन्म की ऑफिशियल जानकारी दी है । अक्की ने असिन की बेटी से मुलाकात की है ।

One joy which is completely unmatched...congratulations to my dearest friends Asin and @rahulsharma on the arrival of their little angel ???? pic.twitter.com/fLEwUtHNzD

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 25, 2017

हाल ही में अक्की ने सोशल मीडिया पर असिन की बेटी के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर की है । अक्की की गोद में असिन-राहुल की नन्ही परी नजर आ रही हैं । हालांकि अभी असिन की बेटी का चेहरा नजर नहीं आया है । बता दें कि असिन ने दिल्ली के बिजनेसमैन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ जनवरी 2016 में शादी की थी ।

इन दोनों के बीच प्यार और दोस्ती का बीज खुद अक्की ने बोया था । खैर अब इनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है । असिन ने अक्की के साथ खिलाड़ी 420 में काम किया था जोकि सुपरहिट रही थी । असिन बॉलीवुड के साथ साथ साउथ में भी अपने नाम का डंका बजवाया है । शादी के बाद वो फिल्मों से थोड़ा दूर हो गईं ।

Related Posts