single-post

बेटी आथिया की फिल्म में दखलअंदाजी कर रहे थे सुनील शेट्टी, मिल गया नोटिस !

April 5, 2019, 2:57 p.m.

बॉलिवुड के अन्ना यानी एक्टर सुनील शेट्टी मुसिबत में फसते नजर आ रहे हैं। खबरों की माने तो सुनील पर आरोप लगा है कि वह अपनी बेटी की फिल्म में  दखलअंदाजी कर रहे हैं। दरअसल, बेटी अथिया शेट्टी की आने वाली रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में  सुनील दखलंदाजी दे रहे हैं। इस फिल्म में अथिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी काम कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन देब मित्र हसन कर रहे हैं और फिल्म के प्रड्यूसर्स राजेश और किरण भाटिया ने सुनील को दखलंदाजी के लिए पब्लिक नोटिस भेजा है।

13 मार्च को एक पब्लिक नोटिस जारी किया था। इसमें साफ किया गया कि मोतीचूर चकनाचूर के हर पहलू पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सिर्फ हमारे पास है। सुनील शेट्टी के पास फिल्म से संबंधित कोई अधिकार नहीं है। इस नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर वह आगे फिल्म में दखल देते हैं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें। इस नोटिस पर सुनील या अथिया ने अभी तक रिस्पॉन्ड नहीं किया है।

 पहली बार एक्टर नवाज के अपोजिट फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आएंगी। मालूम हो कि अथिया की  इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में ही शुरु हो चुकी है। वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जिसमें नवाज दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन फिल्म के फर्स्ट लुक में दूल्हा बने नजर आए थे। इस तस्वीर में नवाज ने लाल रंग की पगडी़ लगाई है और सफेद शेरवानी पहने हुए नजर आए थे।  सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी इस वक्त 26 साल की हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अथिया ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था। 

इस फिल्म में अथिया के साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली नज़र आए थे. हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। पिछले साल अथिया अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म मुबारकां में नज़र आई थीं। उनकी इस फिल्म को भी दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।