टीवी एक्ट्रेस रुपाली और उनके बेटे पर हमला, सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार हुए बदमाश !

6 months ago

टीवी  एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और उनके परिवार पर हमला हुआ है। रुपाली और उनके बेटे पर दो बाइक सवारों ने हमला किया है। खबर है कि रुपाली अपने पांच साल के बेटे और केयरटेकर के साथ घर जा रही थीं। रास्ते में उनकी कार दो बाइक सवारों से टकरा गई। हादसे के बाद कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई की उन दो बाइकर्स ने रुपाली के गाड़ी पर हमला कर दिया। गुस्से में बाइकर्स ने उनके कार का शीशा तोड़ दिए। इस दौरान बाद रुपाली के हाथ में चोट आई। 

बाइकर्स ने जाते-जाते रुपाली को धमकाया भी। हादसे के बाद जख्मी रुपाली को पास के अस्पताल में ले जाया गया। रुपाली  ने इस हादसे की शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुंबई के दहाणू और परेल इलाके से हिरासत में लिया हैं। इस बात की जानकारी रुपाली ने सोशल मीडिया पर दी है। 

रुपाली के मुताबिक उनकी गाड़ी से अनजाने में बाइक को धक्का लग गया था। इसके बाद रुपाली ने उनसे माफी भी मांगी लेकिन बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति ने उनकी माफ़ी को अनदेखा करते हुए गुस्से में कार का शीशा तोड़ दिया। शीशा तोड़ने से भी मन नहीं भरा तो गाली गलौच करने लगे। इसके बाद मेरा बच्चा और केयरटेकर बहुत डर गए और रोने लगे। रुपाली ने उन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

रुपाली ने कई टीवी शोज में काम किया है। साराभाई vs साराभाई के अलावा वो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं।