कॉन्सर्ट में सिंगर शान पर भीड़ ने फेंके पेपर बॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा...

2 months ago

बॉलीवुड सिंगर शान को लेकर एक खबर जोरो पर है। बीते दिन शान गुवाहाटी के सरुसजाई स्टेडियम में कॉन्सर्ट कर रहे थे। इसी बीच भीड़ ने उनपर पेपर बॉल से हमला किया।  इसके बाद सिंगर को कहते सुना गया, "उसे स्टेज पर लाओ. तुम जो भी हो, कभी किसी आर्टिस्ट पर चीजें मत फेंकना. एक परफॉर्मर की रेस्पेक्ट करना सीखो। खबर है कि भीड़ शान का विरोध कर रही थी क्योंकि वह बंगाली में गाने गा रहे थे। लोगो को अच्छा नहीं लगा कि वह असम में बंगाली गाना गा रहे थे। बता दें कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर शान से माफी भी मांगी है।

इनमें से कुछ के सवालों के जवाब शान ने ट्विटर पर दिए हैं। एक शख्स के सवाल के जवाब में शान ने कहा, "मेरी चिल्लाहट सिर्फ उस एक शख्स के लिए नहीं बल्कि उन सभी के लिए थे जो विभाजन की भावनाओं में बह रहे हैं। युवाओं को इस जाल में नहीं फंसना चाहिए। शान बॉलीवुड के जाने माने प्लेबैक सिंगर हैं। 

उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं। इसके अलावा शान को रिएलिटी शोज में जज के तौर पर भी पहचान मिली है। आपको बता दें कि शान स्टार वॉइस ऑफ इंडिया 2 भी होस्ट कर चूके है। कभी अलविदा ना कहना, मस्ती, वेलकम और तारे जमीन पर जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं।pictures source- internet/Social Media