अवंतिका मलिक ने अपने नाम से आगे से खान सरनेम हटाया, इमरान की सास ने मानी मतभेद की बात !

3 weeks ago

एक्टर इमरान खान की जिंदगी में भूचाल आ गया है।  इमरान खान और उनकी वाइफ अवंत‍िका मल‍िक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इमरान खान और अवंतिका के शादी टूट रही है। इमरान से अलग होकर अवंतिका अपने मायके चली गई हैं। बेटी इमारा के साथ अब वो वहीं रह रही हैं। अवंतिका ने अब अपने नाम के आगे से खान सरनेम भी हटा लिया है। अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटा लिया है।

अवंत‍िका की मां ने भी दोनों के र‍िश्तें में आई दूर‍ियों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक न्यूज पोर्टल को द‍िए बयान में अवंत‍िका की मां ने दोनों के तलाक की खबरों को गलत बताया है।  हालांकि उन्होंने ये बात मानी है कि दोनों के बीच आपसी मतभेद हैं जो जल्द ठीक होने की कोश‍िश जारी है। इमरान और अवंतिका के दोस्त और परिवार इन दोनों के बीच विवाद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह जोड़ी पहले की तरह नॉर्मल हो जाए। इमरान और अवंत‍िका के बीच र‍िश्तों में आई ये खटास थोड़े वक्त की है या फिर आगे दोनों र‍िश्ते को लेकर कोई गंभीर कदम उठाएंगे, ये तो वक्त ही बताएगा। अवंत‍िका ने मुंबई के पाली ह‍िल में बने इमरान खान के घर को भी छोड़ द‍िया है. वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

आपको बता दें कि इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं।  इमरान की शादी में आमिर खान, किरण राव समेत बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारों ने श‍िरकत की थी। साल 2014 में अवंतिका ने बेबी गर्ल को जन्म द‍िया था। अपनी बेटी के बारे में इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरी बेटी इमारा बेस्ट ग‍िफ्ट है जो मुझे अवंतिका ने द‍िया है। इमरान खान आखिरी बार साल 2016 में फिल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे। 

आपको बता दे कि इमरान की वाइफ अवंतिका उनके साथ फिल्म आई हेट लव स्टोरी में भी नजर आई थीं।  इमरान  ने जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में डेव्यू किया था। उनकी पहली फिल्म हिट रही थी। इसके अलावा वो देली बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, गोरी तेरे गांव में, एक मैं और एक तू, ब्रेक के बाद और लक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।