single-post

पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है 'एंवेजर्स द एंडगेम', शुरू हुई फिल्म की प्री-बुकिंग

April 21, 2019, 4:45 p.m.

अब भारत में भी एवेंजर्स के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्म एवेंजर्स एंड गेम 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही भारत में भी फिल्म के टिकट्स को लाइव कर दिया गया है। फिल्म की प्री बुकिंग शनिवार को ही शुरु कर दी गई थी। ऐवेंजर्स एंडगेम के टिकट की प्री बुकिंग ने महज 6 घंटे में रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए अपनी टिकटें जल्द ही बुक कर रहें हैं। 

आपको बता दें कि सिनेमा चेन और पीवीआर सिनेमा की आधिकारिक वेबसाइट्स पर भी टिकट को बुक किया जा सकता है। इसके अलावा अन्य वेबसाइट्स पर भी फिल्म के टिकट को बुक किया जा सकता है। एंडगेम को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स ने भी काफी जबरदस्त बिजनेस की उम्मीद जताई है। गौर करने की बात है कि है भारत में भी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। 

पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इन्फिन्टी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में रिकॉर्ड है। ऐेसे में एवेंजर्स : इंफिंटी वॉर से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं। 

एवेंजर्स इंफिंटी वॉर के प्रदर्शन के बाद फिल्म के मेकर्स भी भारत में एवेंजर्स : एंड गेम  के अच्छे कारोबार की उम्मीद लगा रहे हैं। आपको बता दें कि एवेंजर्स की टिकटें दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरू, हैदराबाद, चंडीगढ़, पुणे, कोलकाता, कोच्चि, सूरत, जयपुर, लखनऊ, कानपुर, नागपुर, इंदौर, भोपाल, विजाग, वडोदरा और उदयपुर जैसे शहरों में उपलब्ध है। 

खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि टिकट्स का रेंज 150 से लेकर 1500 तक हो सकता है। शहरों में टिकट की कीमतें 3डी या 2डी प्रिंट पर निर्भर करेंगी। एवेंजर्स: एंडगेम के डायरेक्टर्स रसेल ब्रदर्स ने फैंस से अपील की है कि वो पहले हफ्ते में ही फिल्म को देख सकते हैं।  वहीं फिल्म टी टाइमिंग 3 घंटे 2 मिनट की होगी।

 ये फिल्म मार्वल स्टूडियोज़ की अब तक की सबसे लंबी अवधि फिल्मों में शुमार की जा चुकी है। देश में ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी भाषाओं में रिलीज हो रही है।