अवॉर्ड शो में जुटे टीवी के तमाम सितारें, देखिए तस्वीरें

1 years ago

मुबंई के वर्ली के एनएससीआई ग्राउंड में एक टीवी अवॉर्ड्स  शो का आयोजन किया गया। इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंची। दिव्यांका और विवेक की जोड़ी इस शो में शोभा बढ़ा रही थी। लाल रंग की साड़ी में दिव्यांका बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। 

विवेक दहिया भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे। ब्लैक कलर के सूट में वो भी जंच रहे थे 

दिव्यांका और विवेक की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। अवॉर्ड शो में ये दोनों सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे। 

इनके अलावा सरगुन मेहता, रवि दुबे, विकास मनकटाला, गुंजन वालिया, करनवीर वोहरा और सुरभि ज्योति समेत कई टीवी सितारों ने शिरकत की।

अवॉर्ड शो की शाम को और भी खास बनाया इन सितारों की जबरजस्त परफॉर्मेंस ने। करनवीर बोहरा, सुरभि ज्योति, शब्बीर आहलुवालिया और सृति की धुआंदार परफॉर्मेंस ने इस शो की खूबसूरती को बढ़ा दिया। 

 

वहीं रित्विक धनजनी और रवि दुबे समेत कुंडली भाग्य की टीम ने इस अवॉर्ड शो को होस्ट किया। खैर इस अवॉर्ड शो को देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि इसे अक्टूबर में टेलीकॉस्ट किया जाएगा। अवॉर्ड शो में आशा नेगी भी पहुंची थी और वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। 

इस अवॉर्ड शो के विजेताओं की बात करें तो सृति झा, करनवीर बोहरा, क्रिस्टल डिसूजा, सुप्रिया शुक्ला, क्रिप कपूर सूरी और इश्कबाज़ टीम को कई अवॉर्ड मिले। 

Related Posts