single-post

33 साल की हुईं आयशा टाकिया, मुस्लिम बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

April 10, 2019, 3:17 p.m.

फिल्म वांटेड से मशहूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (ayesha takia) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको आयशा की लाइव के कुछ खास बाते बताने वाले हैं। इन दिनों आयशा बॉलीवुड से दूर है लेकिन आयशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। फिल्म डोर, दिल मांगे मोर, पाठशाला, सोचा ना था और वॉन्टेड, टार्जन द वंडर कार जैसी फिल्मों के लिए आएशा हमेशा दर्शकों के जेहन में रही हैं।

बॉलीवुड में आयशा को वांडेड गर्ल और बबली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। आयशा टाकिया (ayesha takia)  1 मार्च 2009 को मुंबई में अपने ब्वॉयफ्रेंड फ़रहान आजमी के साथ शादी रचाई थी शादी के बाद से आयशा ने फ़िल्मों में रुख मोड़ लिया। सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया और फरहान आजमी के निकाह की तस्वीरें वायरल हुई थी।

 

अपने निकाह में आयशा ने ग्रीम कलर का लहंगा पहना था तो वहीं फरहान ने ब्यू कलर का कोर्ट पहना था। आयशा और फरहान का एक बेटा भी है, जिसका नाम मिकैल आजमी है। आयशा का जन्म गुजराती परिवार में हुआ, जो कि मुंबई में रहते हैं। आयाश के पिता महाराष्ट्रीयन और मां फरिदा हाफ ब्रिटिश हैं।

आयशा टाकिया (ayesha takia)  ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टार्जन द वण्डर कार (2004) से की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड भी मिला था। शादी के कुछ सालों बाद आयशा एक इवेंट में नजर आई थीं, जहां फैंस और मीडिया के लिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया था। उस वक्त मीडिया में खबरें आई थी कि होंठो की सर्जरी बिगड़ने की वजह से आयशा का लुक बिलकुल ही बदल गया है। 

उस दौरान आयशा की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए आयशा ने कहा था कि, सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। बॉलीवुड के साथ ही आयशा तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आयशा को तेलुगू फिल्म 'सुपर' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।