single-post

सलमान खान के जीजा आयुष को मिली एक बड़े डायरेक्टर की फिल्म, जल्द शुरू होगी शूटिंग !

Jan. 24, 2019, 1:24 p.m.

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का बॉलीवुड में डेब्यू भले ही अच्छा नहीं रहा, लेकिन उन्हें बड़े डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म ऑफर हुई है। खबर है की राजकुमार संतोषी ने अपने अगले प्रोजेक्ट में आयुष शर्मा को कास्ट करने के लिए अप्रोच किया है। आयुष राजकुमार संतोषी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएंगे। 

खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट पूरा होते ही इसपर काम शुरू हो जाएगा जिसके बाद फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट में जल्द कर दी जाएगी। फिल्म की बात करे तो राजकुमार संतोषी की ये फिल्म एक लवस्टोरी फिल्म होगी.जो की एक्शन और कॉमेडी एलिमेंट से भरपुर होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर सकते हैं।

 

अपनी लाडली बहन अर्पिता के हस्बैन्ड आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए सलमान ख़ान ने एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया था। सलमान ने बी-टाउन की हर ए-लिस्ट हीरोइन से जीजू आयुश की फिल्म लवयात्री में काम करने के लिए कहा था लेकिन बॉलीवुड की ज़्यादातर टॉप हीरोइन्स ने सलमान के सामने हाथ जोड़ लिया था उसके बाद वरीना हुसैन को फिल्म में कास्ट किया गया। सलमान ने लवयात्री के ऊपर पानी की तरह पैसा बहा दिया था सलमान ने अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर छोटे जीजू की फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था ।सलमान की लाख कोशिशों के बाद भी आयुष। शर्मा की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चली थी।  

ALSO READ : जीजा आयुष के लिए फिर से फिल्म बना रहे हैं दबंग सलमान, इस बार एक्शन से करने वाले हैं धमाका !

सलमान खान की वजह से आयुष शर्मा को बॉलीवुड में काम मिल रहा है। आयुष शर्मा मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिन्दी रीमेक में भी काम कर रहे हैय़ फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के लिए उनको लगभग 16 किलो वजन बढ़ाना है और अभी तक 10 किलो बढ़ा चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में होगी इसलिए आयुष मराठी सीख रहे हैं, जिससे उन्हें सेट पर बात करने में काई परेशानी न हो। 

PICS - INTERNET