तीसरी बार पर्दे पर छाएगी आयुष्मान-भूमि की जोड़ी, जानिए कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग ?

4 months ago

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना हर तरफ छाए हुए है। आयुष्मान की डिमांड इस वक्त बॉलीवुड में खूब हो रही है। पिछले आयुष्मान ने दो हिट फिल्में दी है। इनमें पहली फिल्म बधाई हो रही तो वहीं दूसरी फिल्म अंधाधुन रही है। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बेहद अच्छी रहीं। साथ ही फिल्म को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया। अब आय़ुष्मान जल्द ही एक और नई फिल्म में दिखने वाले है। इस फिल्म की खबर पिछले दिनों ही आई थी। कहा गया है कि फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। अमर कौशिक अपनी अपकमिंग फिल्म बाला इन दोनों के साथ काम करेंगे। अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म इस साल अप्रैल के आसपास फ्लोर पर जाएगी और 2019 के अंत तक या उससे पहले ये रिलीज भी हो जाएगी।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, आय़ुष्मान इस वक्त फिल्म ड्रीम गर्ल पर काम कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद वो बाला पर काम शुरू करेंगे। आय़ुष्मान भूमि के साथ इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे। हालांकि अभी फिल्म की लोकेशन फाइनल नहीं की गई है। बता दें कि ये फिल्म छोटे शहर पर बेस्ड होगी। फिल्म की कहानी भी काफी हटकर है। यह फिल्म समाज की कुछ ऑड चीजों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। आयुष्मान फिल्म में एक मेच्योर शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

ALSO READ : अब LGBT समुदाय पर बनी फिल्म में काम करने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना, जल्द आएंगे नजर !

 जहां उस व्यक्ति के बाल काटे जाते हैं तो कैसा महसूस होता है। वहीं भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं। इस फिल्म पर अमर कौशिक का कहना है कि ये फिल्म बताती है कि कैसे समाज में रहने वाले लोग बाहरी सुंदरता के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और वे असल इंसान के बारे में नहीं जानना चाहते। फिल्म हमें उल्लासित करेगी और इस विषय में सोचने पर विवश भी करेगी। अब देखते हैं कि दम लगा के हईशा और शुभ मंगल सावधान के साथ आयुष्मान औऱ भूमि की जोड़ी इस फिल्म से क्या कमाल दिखाती है।