single-post

'बधाई हो' के बाद आयुष्मान खुराना का बढ़ा स्टारडम, दो दिनों में फिल्म की जबरदस्त कमाई !

Oct. 20, 2018, 2:34 p.m.

इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर धूम-धड़ाका किया है। बता दें फिल्म ने दो दिनों में18.96 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म 'बधाई हो' आयुष्मान खुराना के कैरियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस 11 करोड़ तक पहुंच गया।  इससे पहले आयुष्मान की किसी भी फिल्म ने सिनेमाघरों में पहले दिन इतनी जबरदस्त कमाई नहीं की है। 

आपको बता दें की आयुष्मान खुराना एक बहुत बड़े क्रिकेट लवर के रुप में जाने जाते हैं। हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया की एक दफा प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर ने उन्हें बॉलीवुड का राहुल द्रविड़ जैसे बताया था क्योंकि वो भी अपनी फिल्मों को लेकर फैंस को सही डिलेवरी देते हैं।  आय़ुष्मान खुराना  इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं । आयुष्मान के पास भी इन दिनों कई फिल्में हैं। पिछले साल आयुष्मान की रिलीज हुई बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही था साथ ही ये फिल्में दर्शकों को खूब भाईं हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी अंधाधुन भी रिलीज हुई है। जो कि जमकर कमाई कर रही है।

 इसके अलावा हाल ही में अतुल कास्बेकर ने आयुष्मान की फिल्म बधाई हो में उनके परफोर्मेंस के लिए को लेकर अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर के उनकी तारिफ की है।