वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की पत्नी की तस्वीर, लिखा कैंसर पर तू पा ले फतह !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। बीते दिनों ही इसकी जानकारी सबके सामने आई थी। वर्ल्ड कैंसर डे के दिन आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की एक स्पेशल तस्वीर शेयर की है। ताहिरा का टॉपलेस तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने उनकी ब्रेस्ट सर्जरी के निशान को दिखाया है और लिखा हैं कि ताहिरा कैंसर के रोगियों के लिए एक मिसाल बने। कैंसर जैसी घातक बीमारी लोगों को लड़ने की प्रेरणा दे। ताहिरा कश्यप की इस तस्वीर को जाने माने फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने खींची है। तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है,'' पा ले तू ऐसी फतह, समंदर तेरी प्यास से डरे'' ।

आयुष्मान इस वक्त उनकी ताकत बनकर दीवार की तरह डटे हुए हैं। हर कदम पर पत्नी को इस बीमारी से लड़ने में हौंसला दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जरिए ब्रेस्ट कैंसर होने की सुचना दी थी । उनका ऑपरेशन हो चुका है और कीमोथेरेपी जारी है। 

हाल ही में ताहिरा ने मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में रैप पर वॉक किय़ा है। ताहिरा ने रैंप पर वॉक किया है तो हर कोई उन्हें इंसपिरेशन मान रहा है। उनके साहस की और उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है।  ताहिरा ने रैंप पर व्हाइट ड्रेस में वॉक किया है। व्हाइट ड्रेस के साथ ताहिरा ने सनग्लासेस भी लगा रखे हैं। इसके अलावा बाल्ड लुक में भी ताहिरा बेहद खूबसूरत औऱ स्टाइलिश नजर आ रही हैं। ताहिरा ने रैंप वॉक का एक वीडियो भी शेयर किया है।

ताहिरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे लिए ये बेहद खूबसूरत एक्सपीरियंस था। रैंप पर वॉक करना मेरे लिए पहली बार था और मैं हमेशा से ये जानना चाहती थी कि रैंप पर वॉक करने पर कैसा महसूस होता है और वाकई ये एक अच्छी फीलिंग रही है। आयुष्मान और ताहिरा बचपन के फ्रेंड रहे हैं। दोनों ने लव मैरिज की है।

 आयुष्मान और ताहिरा की शादी नवंबर 2011 में हुई। दोनों के दो बच्चे हैं। आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा की इन दिनों खूब देखभाल कर रहे हैं। 

ALSO READ : आयुष्मान के बाद उनकी पत्नी ताहिरा करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, माधुरी दीक्षिते के साथ करेंगी काम !