single-post

आयुष्मान के बाद उनकी पत्नी ताहिरा करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, माधुरी दीक्षिते के साथ करेंगी काम !

Dec. 4, 2018, 7:27 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों कंटेट बेस्ड फिल्में दर्शकों को खूब लुभा रही हैं। बड़े स्टार्स औऱ बड़े बजट वाली फिल्में नहीं बल्कि इन दिनों अच्छी कहानी और कंटेट वाली फिल्में दर्शकों के दिलों में बसी हुई है। बॉलीवु़ड एक्टर आयुष्मान खुराना भी ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं। इसीलिए तो आय़ुष्मान खुराना भी इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही वो अंधाधुन और बधाई हो जैसी फिल्मों में ऩजर आएं है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है।

 अब आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप भी इंड्स्ट्री में एंट्री कर रही है। कैंसर से जंग लड़ रहीं आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठ रही हैं। ताहिरा पिछले 5 साल से स्क्रीनप्ले राइटिंग कर रही हैं और अब उनके पास एक स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है। इसी को आगे बढ़ाते हुए अब वो एक नई फिल्म बनाने जा रही है। 

इस फिल्म में उन्होनें लीड रोल के लिए धक धर गर्ल माधुरी दीक्षित को चुना है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। ताहिरा की इस डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में माधुरी दीक्षित नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक फिल्म की कहानी फीमेल सेंट्रिक है और इसमें माधुरी एक मां के किरदार में नजर आएंगी। कहानी में माधुरी की बेटी के किरदार के लिए हीरोइन की तलाश अभी जारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की पूरी कास्ट फाइनल होते ही ताहिरा इसकी शूटिंग शुरु कर देंगी।

 अभी इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है। जैसे ही इसकी घोषणा होंगी वैसे ही सबको पता चल जाएगा कि आखिर कौन कौन फिल्म में काम कर रहा है। बताा दें कि बीते दिनों ही ताहिरा ने खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हाल ही में पता चला है कि ताहिरा को दोबारा से कैंसर डिटेक्ट हुआ है। पहले ये कैंसर जीरो स्टेज पर था जिसे हराकर ताहिरा घर वापस आ गई थीं। लेकिन ताहिरा को दोबारा कैंसर डिटेक्ट हुआ है और अब ये पहले स्टेज पर पहुंच गया है। फिलहाल वो अपना इलाज करा रही है। साथ ही वो एक नई पारी भी शुरू कर रही हैं।

Pc- Google