अब आयुष्मान भी पहनेंगे पुलिस की वर्दी, एक नई फिल्म में बनेंगे दबंग इंस्पेक्टर !

3 months ago

आयुष्मान खुराना एक ज़बरदस्त एक्टर है औऱ इस बात को वो अपनी एक्टिंग के ज़रिए साबित भी कर चुके है। बरेली की बर्फी, अंधाधुन और बधाई हो ने उनकी मार्केट बढ़ा दी है। आयुष्मान को अब खूब फिल्में ऑफर हो रही हैं। खबर है कि अब आयुष्मान खुराना भी उसी राह पर चलना चाहते है जिस पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे चल रहे है। आयुष्मान भी पुलिस की वर्दी पहने हुए नज़र आ सकते है और इस फिल्म को अनुभव सिन्हा डॉयरेक्ट करेंगे । खबर ये भी है क आयुष्मान खुराना की ये फिल्म यूपी के कानपुर की कहानी होगी और इस फिल्म के लिए लीड रोल में आयुष्मान को चुना गया है। बॉलीवुड में कॉप का रोल प्लै करने के लिए हर कोई बेताब है।दबंग, सिम्बा और सिंघम के बाद सभी पर पुलिस की वर्दी पहनने का खुमार चढ़ा हुआ है।

 आयुष्मान खुराना एक के बाद एक सुपरदहिट फिल्मों से कामयाबी हासील कर रहे हैं।  आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म ड्रीम गर्ल में काम कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म पोस्टर भी सामने आया था। 

पोस्टर में आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं। पीछे जीवन और मरण की दुकान है और रामलीला समिति का मंदिर नजर आ रहा है। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। निर्माता के रूप में एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह का नाम है। फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी। फिल्म की हीरोइन हैं नुसरत भरूचा। 

अंधाधुन और बधाई हो ने उनको  साल 2018 में मैन ऑफ द ईयर बना दिया। उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि आयुष्मान खुराना काफी अच्छे समय से गुजर रहें हैं। फिल्म 'विकी डोनर' से बॉलिवुड में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कई सफल फिल्में की हैं। आयुष्मान अब दबंग पुलिस वाला बनने की तैयारी में हैं। बहुत जल्द वो यूपी बेस्ड अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे।