single-post

अब LGBT समुदाय पर बनी फिल्म में काम करने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना, जल्द आएंगे नजर !

Jan. 2, 2019, 3:35 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों सबके दिलों पर छाए हुए है। आयुष्मान खुराना के लिए बीता साल तो मानो जैसे अबतक सबसे बढ़िया साल रहा हो। अंधाधुन और बधाई हो की सफलता के बाद आयुषमान खुराना साल 2018 के बिगेस्ट स्टार के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। आयुषमान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट ही असली स्टार होती है। आयुषमान के मुताबिक उन्हें ऑडियंस ने स्टार बनाया है। 

लेकिन असली स्टार उनकी फिल्म की कहानी होती है और वो हमेशा से ही कुछ अलग कहानी पर्दे पर जीना पसंद करते हैं। आयुषमान ने बताया कि लोग कुछ अलग देखने के लिए सिनेमा की टिकिट्स खरीदना चाहते हैं और इसी वजह से उनकी अगली फिल्म की कहानी एलजीबीटी समुदाय पर बेस्ड है। आयुष्मान ने बातों ही बातों में बता दिया है कि उनकी आने वाली फिल्म ऐसे ही किसी सब्जेक्ट पर बेस्ड होगी। 

ALSO READ : आयुष्मान का आगरा वासियों ने किया दिल खोलकर स्वागत, होटल में पहुंच फैंस ने खिलाई मिठाई

वैसे भी आयुष्मान ने अपने करियर में अबतक जितनी भी फिल्में की है वो समाजिक मुद्दों पर ही आधारित रही है। आयुष्मान की एक्टिंग और उनकी कला का हर कोई दीवाना हो गया है। आयुष्मान अपनी अलग जोनर की फिल्मों के लिए खूब ताऱीफें बटोर रहे हैं। आयुष्मान जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा नजर आएंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स बना रहा है। इस फिल्म को शरद सांडिल्य डायरेक्ट करेंगे। 

जो कि इसी फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी बेहद अलग होगी और फिल्म में एक अलग तरह की कॉमेडी नजर आएगी। फिल्म में आयुष्मान को वॉयस प्रोब्लम होगी। इसी पर फिल्म बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर अभी और जानकारी सामने नहीं आई है। देखते हैं कि ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।