single-post

आयुष्मान का आगरा वासियों ने किया दिल खोलकर स्वागत, होटल में पहुंच फैंस ने खिलाई मिठाई !

Dec. 18, 2018, 3:40 p.m.

साल 2018 आयुष्मान खुराना के लिए बेहद शानदार रहा है। अंधाधुन और बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान अब अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग शुरु कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मथुरा और आगरा में चल रही है। लोकल फैंस को जैसे ही पता चला कि आयुषमान आगरा आए हुए हैं तो फैस की भारी भीड़ उनके होटल पहुंच गई।

आयुषमान को जब इस बारे में बताया गया तो वो भी झट से अपने फैंस से मिलने होटल लॉबी में आ गए। एक तरफ फैंस आयुषमान को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दे रहे थे तो आयुषमान सबके साथ गले मिलकर अपना प्यार लुटा रहे थे। इतना ही नहीं आय़ुषमान ने वहां मौजूद अपने हर फैन के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। 

आयुष्मान की इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की हीरोइन  नुसरत भरूचा हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का एक पोस्टर आया था। पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहने नजर आए थे। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर ड्रीम गर्ल का पोस्टर शेयर किया था।

यह पोस्टर काफी इंट्रस्टिंग है। पोस्टर में आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए थे। आयुष्मान खुराना बैक टू बैक शानदार फिल्में दे रहें हैं। 

इस साल उनकी दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो ने उनको मैन ऑफ द ईयर बना दिया है। उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि आयुष्मान खुराना काफी अच्छे समय से गुजर रहें हैं। उनकी पिछली फिल्म बधाई हो ब्लॉकबस्टर रही। 

बहुत कम लागत में बनी बधाई हो ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। आयुष्मान एक के बाद एक बढ़िया फिल्में कर रहे हैं। उनके फैंस बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि आयुष्मान का आगरावासियों ने एक स्टार की तरह स्वागत किया।