single-post

इस फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आएगी आयुष्मान-भूमि की जोड़ी, पर्दे पर होगा धमाल

Dec. 8, 2018, 1:56 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों के बाद इन दिनों आयुष्मान खुराना कई फिल्में साइन कर रहे है। खबरों कि माने तो आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक फिर से लोगों को हसाने आ रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक अमर कौशिक अपनी अपकमिंग फिल्म  'रॉम-कॉम बाला' इन दोनों के साथ करेंगे। आयुष्मान और भूमि की बात करें तो वे सबसे पहले फिल्म दम लगा के हईशा से काम शुरू किया। इसके बाद दोनों ने साल 2017 में फिल्म शुभ मंगल सावधान में साथ काम किया।

फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो यह फिल्म समाज की कुछ ऑड चीजों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। आयुष्मान फिल्म में एक मेच्योर शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं। इस फिल्म पर अमर कौशिक का कहना है कि ये फिल्म बताती है कि कैसे समाज में रहने वाले लोग बाहरी सुंदरता के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और वे असल इंसान के बारे में नहीं जानना चाहते। फिल्म हमें उल्लासित करेगी और इस विषय में सोचने पर विवश भी करेगी।

बता दें कि इन दिनों आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग में बिजी है। जिसका कुछ दिन पहले की पोस्टरल रिलीज किया है। इस फिल्म में वो नुसरत भरुचा के साथ नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना बैक टू बैक शानदार फिल्में दे रहें हैं। इस साल उनकी दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो ने उनको मैन ऑफ द ईयर बना दिया है। उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि आयुष्मान खुराना काफी अच्छे समय से गुजर रहें हैं।