single-post

फिल्म आर्ट‍िकल 15 का फर्स्ट लुक रिलीज, पुलिस की वर्दी में नजर आए आयुष्‍मान खुराना

March 6, 2019, 10:13 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्‍मान खुराना ने साल 2018 में खूब धमाल किया था।  अंधाधुन और बधाई हो बधाई में उनकी एक्टिंग के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी। इसी के चलते साल 2019 में भी एक बार फिर धमाल करने के लिए आ रहे है। एक के बाद एक उनकी झोली में कई फिल्में हैं। पिछले दिनों खबर थी की डायरेक्‍टर अनुभव स‍िन्‍हा में नजर आने वाले है। अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है। इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना आईपीएस ऑफ‍िसर का रोल निभाते नजर आएंगे। जिसका फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा आर्ट‍िकल 15 ।

तरण आदर्श ने आयुष्‍मान खुराना का लुक शेयर किया है जिसमें वह आईपीएस ऑफ‍िसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे नीली बत्‍ती लगी पुलिस की जीप द‍िखाई दे रही है। आंखों पर काला चश्‍मा लगाए हाथों में सफेद कागज और चेहरे पर एक ईमानदार ऑफ‍िसर का तेज लिए आयुष्‍मान फर्स्‍ट लुक में दमदार नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है। इस फ‍िल्‍म में ईशा तलवार लीड रोल में नजर आएंगी। उनके अलावा मनोज पहवा, सयानी गुप्‍ता , कुमुद मिश्रा और मोहम्‍मद जीशान अयूब भी महत्‍वपूर्ण किरदारों में होंगे। साल 2019 में  आयुष्‍मान खुराना तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आर्ट‍िकल 15 के अलावा, ड्रीम गर्ल और बाला में नजर आएंगे।

ALSO READ : पुलवामा अटैक : आयुष्मान खुराना ने शहीदों को कविता लिखकर दी श्रद्धांजलि

बता दें कि फिल्म बाला में वह एक गंजे होते आदमी की भूमिका निभा रहें हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ दम लगा के हइशा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मेन लीड में थी। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में वो एक ऐसे आदमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो राम लीला में सीता की भूमिका निभाता है। फिल्म को राज शांडिल्य डॉयरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का नाम सुनकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में काफी कॉमेडी देखने को मिलेगी। फैंस को फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से  हो रहा है।