अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बहुत ही शानदार रहा है। उन्होंने काफी शानदार फिल्में भारत को दी हैं। अंधाधुन और बधाई हो बधाई में उनकी एक्टिंग के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी। अब साल 2019 भी आयुष्मान के लिए लिए बहुत ही जरूरी होने वाला है। एक के बाद एक उनकी झोली में कई फिल्में हैं। पहले ड्रीम गर्ल फिर बाला और अब आयुष्मान खुराना के हाथ एक और फिल्म लगी है।

 मुल्क के डॉयरेक्टर अनुभव सिन्हा की अगली अनटाइटल्ड फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को साइन किया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना लखनऊ के लिए रवाना भी हो गए हैं। इससे पहले अनुभव सिन्हा की ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मुल्क कम बजट की फिल्म होते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल कर गई थी। वहीं आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर से लेकर अब तक जितनी भी फिल्में कीं हैं सबमें उनकी एक्टिंग दमदार रही है। 

अलग- अलग किरदारों को आयुष्मान खुराना ने रुपहले पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से उतारा है। अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो एक गंजे होते आदमी की भूमिका निभा रहें हैं।

 उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई हैं। फिल्म में उनके साथ दम लगा के हइशा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मेन लीड में थी। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में वो एक ऐसे आदमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो राम लीला में सीता की भूमिका निभाता है।

 फिल्म को राज शांडिल्य डॉयरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का नाम सुनकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में काफी कॉमेडी देखने को मिलेगी। फैंस को फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से  हो रहा है।