सामने आया ड्रीम गर्ल का पोस्टर, साड़ी में नजर आए आयुष्मान खुराना

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों सातवे आसमान पर है। एक के बाद एक सुपरदहिट फिल्मों से कामयाबी हासील कर रहे है। पिछले दिनों रिलीज हुआ फिल्म बधाई हो ने एक अलग रिकोर्ड तैयार किया है। आयुष्मान खुराना के लिए यह साल बेहतरीन रहा है।  'अंधाधुन' और 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा है। वहीं अब आयुष्मान खुराना कि अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का पोस्टर भी सामने आ गया है। यह पोस्टर देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। कुछ घंटे पहले आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर ड्रीम गर्ल का पोस्टर शेयर किया है।

यह पोस्टर काफी इंट्रस्टिंग है। पोस्टर में आयुष्मान खुराना साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैरों में चप्पल पहनकर एक स्कूटर पर बैठे हुए हैं। पीछे जीवन और मरण की दुकान है और रामलीला समिति का मंदिर नजर आ रहा है। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। निर्माता के रूप में एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह का नाम है। फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी। फिल्म की हीरोइन हैं नुसरत भरूचा। इस फिल्म में वह अपनी वॉइस के साथ कुछ प्रयोग करते नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्म की घोषणा करते हुए आयुष्मान ने एक विडियो शेयर किया था।

वैसे भी बॉलीवुड में फिल्म सफल होते ही कीमत बढ़ाने का चलन है। फिल्म की असफलता के बाद कोई अपनी कीमत कम नहीं करता है। आयुष्मान भी अपनी इस स्थिति का फायदा उठा रहे हैं।  'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्मे करने के बाद न केवल आयुष्मान सोच समझ कर फिल्म साइन कर रहे हैं बल्कि उन्होंने अपनी कीमत भी बढ़ा दी है।

फिल्म 'विकी डोनर' से बॉलिवुड में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कई सफल फिल्में की हैं। सफल फिल्म से डेब्यू करने के बाद आयुष्मान ने 'शुभ मंगल सावधान', 'बरेली की बर्फी', 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।