फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

4 weeks ago

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म  'गुलाबो सिताबो' के लिए काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की थी।  इसके अनुसार, फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना दिखाई देंगे। 

Ayushmann Khurrana

ये पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के महानायक के साथ काम करते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन लखनऊ में पहुंच गए हैं। लखनऊ में एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल होती दिखाई दे रही हैं।

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कुछ तस्वीरें खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'निजी चार्टर विमान से लखनऊ पहुँचे मेरे प्रिय सर जी #गुलाबोसिताबो के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं।' आपको बता दें, लखनऊ में 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए मुंबई में काफी स्टोरी सिटिंग्स की थी। 

Amitabh Bachchan

स्टोरी सिटिंग्स के बाद फाइनल ड्राफ्ट भी तैयार किया गया था। इसके बाद ही उन्होंने लखनऊ के लिए उड़न भरी थी। इसके बाद उन्होंने ने ट्वीट कर के अपने फैंस को याद दिलाया कि 'नई यात्रा, नई लोकेशन, नई क्रू और नए साथियों का जिक्र किया।' आपको बात दें, 'गुलाबो सिताबो' का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। 

Amitabh Bachchan

ये एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है। रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। बिग बी इस फिल्म के अलावा 'चेहरे' में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी दिखाई देंगे। 

Amitabh Bachchan

आयुष्मान खुराना की करें तो, बॉलीवुड का ये एक्टर इस समय फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग में व्यस्त है। इसके साथ ही पिछले हफ्ते ही उन्होंने कानपुर में अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म बाला का शेड्यूल पूरा किया है।