'ड्रीम गर्ल' का नया पार्टी नंबर 'गट गट' हुआ रिलीज, आयुष्मान-नुसरत का ये गाना फ्लोर पर लगाएगा आग

6 days ago

बॉलीवुड का सुपरस्टार एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इन दिनों आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से उन्होंने ने साबित कर दिया अभिनय का जो हुनर उनसे पास है वह किसी को भी टक्कर देने के लिए काफी है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने दर्शको के उत्साह को बढ़ाते हुए ड्रीम गर्ल के नए गाने ‘गट-गट’ को रिलीज कर दिया है।

 ड्रीम गर्ल फिल्म का गट-गट गाना एक पर्टी सॉन्ग है, जो आपको अपनी धुन पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। गाने में आयुष्मान खुराना–नुसरत भरुचा के साथ मनजोत सिंह भी दिखाई दिए हैं। जहां तीनों एक साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। वहीं अपनी रिलीज़ के कुछ ही देर में हजारों के व्यूज में खेल रहे इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है। 

इससे पहले ड्रीम गर्ल के निर्माताओं ने फिल्म के चार अन्य गाने जैसे राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला-लगली और इक मुलाकात को रिलीज़ किया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। साथ ही कुछ दिन पहले ही फिल्म ड्रीम गर्ल का मेकिंग वीडियो आया था। इसमें आयुष्मान लड़की के किरदार को लेकर अपने संघर्ष को बताते नजर आ रहे थे। 

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह मेकअप करके उन्हें किरदार के लिए तैयार किया जाता था। आपतो बता दें कि एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''सच कहा! लहंगे में भी कहर लग रहा है आयुष्मान।'' 

इससे पहले एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया था कि उन्हें साड़ी पहनने में बहुत समस्या होती थी। उन्होंने कहा था कि यह बहुत कठिन है। तीन लोग मुझे साड़ी पहनने में मदद करते थे। लेकिन फिर भी मुझे बहुत मजा आया। बता दें कि आयुष्मान ने सिर्फ 10 मिनट में ही स्क्रिप्ट पढ़कर इस फिल्म के अपनी हामी भर दी थी।

 ये फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज होगी। फिल्म को डॉयरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने और प्रोड्यसर हैं शोभा कपूर, एकता कपूर।