single-post

'बाला' की शूटिंग करने कानपुर पहुंचे आयुष्मान, भूमि-यामी भी हैं साथ

May 26, 2019, 9:40 p.m.

आयुष्मान खुराना बेहद वर्सेटाइल एक्टर माने जाते है और उनकी हर फिल्म कहीं न कहीं समाज से जुडी हुई होती है। अपनी हर फिल्म से आयुष्मान ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा है बल्कि अपने लिए दर्शकों का नया वर्ग भी खड़ा किया है। आयुष्मान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं। शनिवार को पूरी टीम कानपुर पहुंच चुकी हैं।

 इस बात की जानकारी खुद आयुष्मान खुराना ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कार चलाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, बाला की नई शुरुआत।  इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बैक साइड नजर आ रहा है। 

उनका चेहरा नहीं दिख रहा है और उनकी टी शर्ट पर लिखा है, अब कानपुर में। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया था, 'हम कई टॉपिक और इश्यूज पर फिल्में बना चुके हैं। यह देशभर के पुरुषों के लिए सबसे रिलेटेबल टॉपिक है, शायद दुनिया भी इससे जूझ रही है। शुक्र है कि मुझे अच्छे बाल मिले हैं। 

लेकिन मेरे ज्यादातर दोस्त 30 की उम्र शुरू होते ही बालों की समस्या से जूझ चुके हैं। मुझे पता है कि यह एक गंभीर समस्या है। आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान एक गंजे शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में भूमि एक स्मॉल टाउन लड़की का रोल प्ले करेंगी जिसे सांवले रंग के कारण समाज में एक अलग नजर से देखा जाता है।

 इसके अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा जैसे एक्टर नजर आएंगे। फिल्म स्त्री से हिट निर्देशकों की लिस्ट में शुमार हुए अमर कौशिक इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है और इसकी शूटिंग कानपुर में शुरू करने जा रहे हैं।