नन्हे आजाद ने देखी पापा आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', दिया ऐसा रिएक्शन !

1 week ago

बॉक्स ऑफिस पर ठगी करने के लिए ठग पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए रेडी है। 8 नवंबर को फिल्म थिएटर्स में आ जाएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना कैफ आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। इसके अलावा फातिमा सना शेख भी एक वॉरियर बनी दिखेंगी। बीते दिनों से ही फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया है। हालांकि अब फिल्म में आमिर खान हैं तो प्रमोशन भी उन्हीं के अंदाज़ में हुआ है. इसके अलावा कल ही हमने आपको खबर दी थी कि फिल्म के टिकट काफी मंहगे कर दिए गए है।

 जिस पर आमिर ने भी अपनी राय रखी थी। वहीं अब आमिर की इस फिल्म को उनके बेटे आजाद ने देखा है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को नन्हे आजाद ने देख लिया है। आमिर ने हालिया एक इंटरव्यू में कहा है कि, आजतक आजाद ने मेरी कोई फिल्म नहीं देखी है। हमने ये निर्णय लिया कि हम आजाद को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिखाएंगे। हालांकि वो एक्शन फिल्में पसंद नहीं करता है। लेकिन फिल्म देखते वक्त जैसे ही आजाद ने एक्शन सीन्स देखे तो वो डर गया। इसके बाद किरण ने अपने दुपट्टे से उसकी आंखे ढक दी। आजाद को एनिमेटेड फिल्में पसंद है। हम रोज उसे 2 घंटे एनिमेशन फिल्म्स दिखाते हैं। और वो इसे बहुत इंजॉय करता है। 

इसके साथ ही आमिर ने बताया कि, आजाद को ये चिंता थी कि अमिताभ बच्चन को आजाद क्यों बुलाया गया। तो हमने उसे कहा कि आपकी वजह से हमने उनका नाम आजाद रख दिया। तो वो बहुत खुश हो गया है। बता दें कि आजाद 6 साल का हो गया है। जल्द ही 1 दिसंबर को आजाद का जन्मदिन आने वाला है. फिलहाल देखते हैं कि आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान क्या कमाल दिखाती है।


PC-Google