टाइगर-दिशा ने रणवीर-दीपिका को पछाड़ा, बागी 2 ने पद्मावत से बेहतर बिजनेस किया

1 years ago

 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 नें बॉक्स ऑफिस पहले ही दिन बादशाहत कायम कर ली है।  फिल्म ‘बागी 2’ ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 25.10 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।  साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' ने ग्रैंड ओपनिंग करने एकलौती फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर की दहाड़ ने उसे भी पीछे छोड़ दिया. 'बागी 2' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है.

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ ने पहले दिन पेड प्रीव्यूज के जरिए 5 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म ने 19 करोड़ कमाए थे. भले ही ‘पद्मावत’ साल 2017 की सबसे चर्चित फिल्म रही हो लेकिन अब टाइगर-दिशा की इस एक्शन रोमांटिक फिल्म ने सारे पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए अपनी जगह टॉप पर बना ली है । इस फिल्म में टाइगर के एक्शन भरे अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया। इसी के साथ भले ही इस फिल्म की स्टोरीलाइन को देखते हुए समीक्षकों से इसे कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिले हो लेकिन दर्शक इस फिल्म को देखने जरूर जा रहे हैं। वीकेंड्स पर अब इस फिल्म की कमाई में और भी इजाफा देखा जा सकता है. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। 

'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री देखने को मिलती है, जबकि एक्शन और डांस जबरदस्त डबलडोज भी देखने को मिल रही है। टाइगर की ये फिल्म 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।  देखा जाए तो ये टाइगर की सबसे बड़ी रिलीज है। वहीं ओवरसीज मार्केट में 625 स्क्रीन्स पर बागी 2 रीलीज की गई है। आपको बता दें कि बागी 2 को इटली औऱ म्यांमार सहित करीब 45 देशों में रीलीज किया गया है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट जहां सुपरहिट रहा था वहीं इसके सेकेंड इंस्टॉलमेंट से भी काफी उम्मीदें हैं। । इस रोमांटिक-एक्शन फिल्म में दिशा के काम को भी सराहा जा रहा है। यह टाइगर की पांचवी फिल्म है। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी उनके काम की तारीफ की है। ट्रेड पंडितों के अनुसार 'बागी 2' बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है।