टाइगर श्रॉफ की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म बागी 3 के लिए हीरोइन नहीं मिल रही, जानिए वजह?

1 week ago

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म में इस बार दर्शकों को कमाल का एक्शन देखने को मिलेगा । बागी 3 फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए टाइगर अपनी बॉडी बना रहे हैं। वो  हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टॉलोन को दिमाग में रखकर ऐसा कर रहे हैं। फिल्म के स्टंट्स को इंटरनेशनल स्टंटमैंस की टीम डायरेक्ट करेगी। इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी फिल्म का एक्शन होता है। पिछले महीने ही फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था। ये फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है। जल्द ही शूटिंग भी शुरू होने वाली है लेकिन अब हीरोइन नहीं मिली है। 

पिछले दिनों सारा को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का ऑफर दिया गया था लेकिन सारा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। फिल्म में सारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, कुछ ही समय के लिए वो स्क्रीन पर दिखतीं इसी वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया है। सारा को अब ऐसी फिल्में चाहिए जिसमें उनका रोल हीरो के बराबर का हो। फिल्म में दो चार सीन और गाने वो नहीं करना चाहती हैं। 

टाइगर फिल्म बागी 3 की तैयारी में जुटे हैं।  मेकर्स फिल्म को ईराक और सीरिया जैसे देशों में शूट करना चाहते हैं।  6 मार्च 2020 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि शूटिंग स्टार्ट होने से पहले टाइगर कॉम्बेट टेक्नीक सीख लें। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोसाद के एजेंट्स इस टेक्नीक को इस्तेमाल करते हैं।

साल 2016 में बागी का पहला पार्ट आ गया था साथ ही टाइगर फ्रेंचाइजी में शमिल हुए। इसका दूसरा पार्ट साल 2018 में आया अब फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ रहा है।

 साल 2020 की फिल्म में वह फिर पसंदीदा किरदार रॉनी के साथ 'बागी 3' लेकर आ रहे हैं। 

ALSO READ : सारा अली खान के हाथ लगी एक और धमाकेदार फिल्म, टाइगर श्रॉफ से करेंगी रोमांस !

बता दें कि बागी फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया था पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर और दूसरे में दिशा पाटनी, लीड एक्ट्रेस थीं। टाइगर श्रॉफ ने बुधवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि तीसरा दौर चल रहा है।

 साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 से पहले बागी 3 के बारे में भी बात की थी। फिल्म के मुख्य किरदार में टाइगर श्रॉफ हैं। वहीं फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

pic- internet