राजामौली के बेटे कार्तिकेय की हुई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

2 weeks ago

बाहुबली और बाहुबली-2  फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के बेटे  एसएस  कार्तिकेय की बीती शाम जयपुर में पूजा शादी हुई। कार्तिकेय और पूजा सात जन्मों के बंधन में बंध गए है। 

इस शाही शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर कार्तिकेय और पूजा की संगीत से लेकर हल्दी और शादी तक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

 जिसमें बाहुबली टीम जमकर मस्ती करती नजर आ रही है। इस शाही शादी के लिए साउथ के सभी स्टार्स 27 दिसंबर से ही पहुंचना शुरू हो चुके थे।

बता दें कि एसएस कार्तिकेय अपने पापा की फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके है। कार्तिकेय की शादी साउथ की ही क्लासिकल सिंगर और तेलुगू एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा से हुई। यह शादी समारोह पिछले 3 दिनों से चल रहा था। दोनों की शाही शादी जयपुर के एक सेवन स्टार होटल में हुई।  

शादी में साउथ सिनेमा के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। नागार्जुन, प्रभास, राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, सुष्मिता सेन, अनुष्का शेट्टी और राणा डग्गुबती जैसे सिलेब्रिटीज की मौजूदगी ने इस शादी समारोह को इतना भव्य बना दिया कि समारोह की रंग-बिरंगी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। 

वीडियो में बाहुबली फिल्म के दो अहम किरदार बाहुबली बने प्रभास और भल्लालदेव बने राणा डग्गुबती एक ही मंच पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। वहीं मगाधीरा फेम राम चरण तेजा भी मंच पर डांस का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच खुद दुल्हे के पिता एसएस राजामौली डांस में इतने मशगूल दिख रहे हैं।