करण की कॉफी पीने आ रही है बाहुबली टीम, फिल्म से जुड़े खुलेंगे कई राज

1 months ago

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' से खूब सुर्खियों में है। करण  की कॉफी पीने अब तक कई  बॉलीवुड स्टार्स आ गई है। वहीं अब करण की कॉफी पीने  'बाहुबली' की टीम आ रही है। इस बार करण के चैट शो में राणा दग्गुबाती और सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर एस एस राजमौली नजर आने वाले है।

करण जौहर पहली बार तेलुगू इंडस्ट्री से जुड़े किसी सितारे को अपने शो में इनवाइट किया है। वहीं इन तीनों के लिए भी यह पहला ही मौका है कि ये किसी इंडियन चैट में शिरकत करेंगे। वहीं करण जौहर ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर बाहुबली टीम के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की है। ऑल ब्लैक एंड ग्रे अटायर में नजर आ रही बाहुबली टीम शो का हिस्सा बनकर काफी खुश लग रही है।  

करण जौहर का यह एपीसोड दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्‍प और मजेदार होने वाला है।  बताया जा रहा है कि इस एपिसोड में तीनों अपनी फिल्‍म बाहुबली से जुड़े वो राज खोलेंगे जिससे अभी तक दर्शक अंजान थे। वहीं करण जौहर प्रभास से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी पूछेंगे।

आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने बाहुबली 2 को प्रोड्यूस किया था जिसनें बॉक्स ऑफिस पर सारे कमाई के सारे रिकॉर्ड तोडें थे।

कॉफी विद करण का यह छठवां सीजन है और इसमें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, वरुण धवन, सारा अली खान, सैफ अली खान, अजय और काजोल जैसे सितारे इस साल शिरकत कर चुके हैं। इस साल ज्यादातर लोग जोड़ियों में ही शो में आ रहे हैं देखना होगा कि बाहुबली की टीम क्या इस शो पर क्या कमाल कर पाती है।