'दंगल गर्ल' जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़, बबीता फोगाट का फूटा गुस्सा

1 years ago

 

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई हैं। उन्होंने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए  इंस्टाग्राम एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। 

जायरा के साथ हुई इस घटना की खबर मिलने के बाद गीता फोगाट की बहन रेसलर बबीता फोगाट ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी किया है। बबीता ने वीडियो संदेश में छेड़खानी करने वाले शख्स को दरींदा करार दिया है। उन्होंने कहा कि जब मैं आज सुबह उठी तो मुझे ये दिल को दुखाने वाली घटना पढ़ने को मिली। पता चला की दंगल में फोगाट बहनों का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में किसी दरिंदे ने छेड़खानी की है।”

बबीता ने कहा कि वे उस शख्स को दरिंदा इसलिए कह रही हैं, क्योंकि एक अच्छा इंसान लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर ही नहीं सकता। बबीता ने लड़कियों से भी अपील की है कि वो मजबूत बने और सतर्क रहें और अगर कोई उनके साथ गलत हरकत करे तो सीधा उन्हें थप्पड़ जड़ दें।

Related Posts