कार्तिक आर्यन को पीएम के साथ मिली Backfie ! खुद को कहा लूजर तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिया ये जवाब

3 weeks ago

 नरेंद्र मोदी के साथ इन दिनों बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीहै। कार्तिक आर्यन को पीएम मोदी के साथ सेल्फी खिंचवाने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर बैकफी शेयर कर दी। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंड‍ियन सिनेमा का उद्घाटन किया। समारोह में बॉलीवुड कई सेलेब्र‍िटीज पहुंचे थे। कई सितारों ने प्रधानमंत्री संग सेल्फी भी क्ल‍िक कराई । इसी कार्यक्रम में एक्टर कार्तिक आर्यन, करण जौहर, दिनेश विजान और इम्त‍ियाज अली ने भी एक सेल्फी क्ल‍िक की। तस्वीर में मोदी पीछे पीठ क‍िए हुए नजर आ रहे हैं।  कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को शेयर किया और  लिखा-  आदरणीय प्रधानमंत्रीजी के साथ लूजर्स की बैकफी। 

कार्तिक की इस पोस्ट को पीएम मोदी ने भी नोटिस किया। जवाब में पीएम मोदी ने रिट्वीट कर लिखा। लूजर्स नहीं, बल्क‍ि रॉकस्टार्स.जब हम मिले तब सेल्फी नहीं हुई, अन्य किसी मौके पर जरूर होगी।" 

 प्रधानमंत्री ने अपने जवाब में वर्ड प्ले का अच्छा इस्तेमाल किया। बता दें कि रॉकस्टार और जब वी मेट इम्त‍ियाज अली द्वारा निर्देश‍ित फिल्में हैं। मोदी का ये जवाब क्रिएट‍िव बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस तरह के वर्ड प्ले को काफी सराहा जा रहा है। म्यूजियम के उद्घाटन के मौके पर कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी के साथ तस्वीर क्लिक करवाई और सोशल मीडिया पर शेयर की। 

पीएम मोदी ने भी कपिल शर्मा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की। उनके ट्ववीट का जवाब दिया। 

परिणीति चोपड़ा  भी इस कार्यक्रम में पहुंची थीं और उन्होंने भी पीएम के साथ तस्वीर शेयर की। 

एक्टर जितेन्द्र भी इस कार्यक्रम का हि्स्सा बने और उनकी बेटी एकता कपूर ने पीएम मोदी के साथ उनकी तस्वीर शेयर की। 

इंडियन सिनेमा पर बने म्यूजियम के उद्घाटन कार्यक्रम में दिव्या दत्ता भी शरीक हुई थीं। दिव्या दत्ता ने भी पीएम के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। बदले में प्रधानमंत्री ने उन्हें थैंक्यू लिखा। 

संगीतकार ए आर रहमान भी इस मौके पर पहुंचे थे। पीएम मोदी के साथ उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर शेयर की। 

मशहूर गायिका आशा भोंसले ने भी प्रधानमंत्री की तारीफ में पोस्ट लिखते हुए तस्वीर शेयर की और पीएम ने उन्हें भी धन्यवाद लिखा।