‘बधाई हो’ का साउथ रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर, खरीदें राइट्स

1 months ago

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की साल 2018 में रिलीज हुई ‘बधाई हो’ पिछले साल की सबसे सपुरहिट फिल्मों में शामिल हुई थी। फिल्म ने सभी का दिल जीता था। फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म फिल्मफेयर अवार्ड्स मे 11 नॉमिनेशन्स अभी से अपनो झोली में डाल चुका है।
वहीं अब खबर आ रही है कि जल्द इस फिल्म का तमिल रीमेक बनाने वाला है। निर्माता बोनी कपूर ने इस फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। वो अब साउथ में इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, पूरी 4 भाषाओं में। इस फिल्म को वह तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में बनाना चाहते हैं।



एक रिपोर्ट की माने तो बोनी कपूर ने कहा हैं कि “हां मैंने इस फिल्म के सभी साउथ इंडियन भाषाओँ के राइट्स खरीदें हैं। यह एक ऐसी फिल्म हैं जिसे हर उम्र के लोग देख सकते हैं और उन्हें यह फिल्म पसंद भी आएगी। मैं इस फिल्म का साउथ रीमेक बनाने के लिए बहुत ही खुश हूं। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को लोगों ने बहुत ही पसंद किया और फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेश में भी काफी अच्छा बिज़नेस किया। इस फिल्म के साउथ रीमेक को भी लोग बहुत ही पसंद करेंगे। मैंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि मैं इस फिल्म का पहले तमिल वर्जन बनाऊंगा या तेलुगु, लेकिन फिल्म पर काम ज़ारी है।
आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो’ के 25 साल के लड़के की कहानी है, जो दिल्ली का रहने वाला है और उसे पता चलता है कि इतने सालों बाद उसकी मां फिर से प्रेग्नेंट हैं। इसमें दिखाया गया है कि मिडल ऐज में पैरंट्स की प्रेग्नेंसी से फैमिली पर क्या असर पड़ता है।