VIDEO- 'बदला' के नए गाने 'औकात' में बिग बी ने किया धमाकेदार रैप, गाना सुन आप भी हो जाएंगे दीवाने

3 weeks ago

बॉलीवुड में एक बार फिर से महानायक अमिताभ बच्चन औऱ तापसी पन्नू की जोड़ी आ रही है। फिल्म पिंक के बाद दोनों फिल्म बदला से साथ आ रहे हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए है। फिल्म का पहला गाना भी काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म का दूसरा गाना औकात सामने आय़ा है। खास बात ये है कि इस गाने में बिग बी ने रैप किया है। गाने की चर्चाएं काफी हो रहीं थी। गाने में बिग बी का धमाकेदार रैप सुनने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे। बिग बी ने गाने में खुद अपनी आवाज दी है। गानो को Clinton Cerejo ने कंपोज-प्रोड्यूस किया है। वहीं गाने में अमिताभ बच्चन, अमित मिश्रा औऱ खुद क्लिंटन ने अपनी आवाज दी है। 

बिग बी के साथ गाने में जिजी ने रैप किया है। वहीं इस गाने के लिरिक्स काफी कैची हैं। गाने के लिरिक्स सिद्धांत कौशल ने लिखे हैं। गाने में बिग बी माइक के साथ में रैप करते दिख रहे हैं। साथ ही रंग बिरंगी लाइट्स के साथ पूरा रैपिंग वाला माहौल बना नजर आ रहा है। रणवीर सिंह ने बीते दिनों ही गली बॉय में रैप किया था। इसके बाद अब बिग बी ने रैप किया है। कोई शक नहीं है कि गाना वाकई बेहतरीन है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। 



नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ एक बेटी की मां भी हैं। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष फिल्म को ला रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। वहीं उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।