single-post

50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अमिताभ-तापसी की 'बदला', जानिए कितनी हो सकती है कमाई

March 17, 2019, 4:55 p.m.

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बदला 50 करोड़ रुपये की क्लब में शामिल हो चुकी है। जी हां रिलीज के 10वें दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए का जादूई आंकड़ा पार कर लिया है। लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। 

वहीं फिल्म बदला का वर्ल्ड वाइल्ड कलेक्शन 57 करोड़ पार पहुंच चुका है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के ताजा आंकड़े शेयर किए है। बदला ने अब तक कुल 48.65 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने शनिवार को 6.60 करोड़ की कमाई की। पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमावर को 3.75 करोड़ रुपये कमाए। मंगलवार को 3.85 करोड़, बुधवार को 3.55 करोड़ और गुरुवार को 3.65 करोड़ का बिजनेस किया। शुक्रवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की। महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई खूब हो रही है। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाया है।

 ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिवल घोस्ट' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। 

जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ एक बेटी की मां भी हैं। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष ने फिल्म को बनाया है।