'बादशाहो' के मेकर्स और स्टार्स को लगा झटका, फिल्म से हटा ये गाना !

1 years ago

बॉलीवुड में पुराने गानों का नया वर्जन का सिलसिला दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। आलम ये है कि हर फिल्म में पुराने गानो को रिक्रिएट किया जा रहा है । अभी हाल ही में अजय देवगन की फिल्म बादशाहो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। फिल्म में दो गानों को रिक्रिएट किया गया । जिसमें पहला गाना था रश्के कमर औऱ दूसरा सोचा है। इऩ गानों में रश्के कमर को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉंस दिया । गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे है। लेकिन वहीं दूसरा गाना सोचा है को लोगों ने नकार दिया ।

हालांकि गाना पसंद तो आया लेकिन लोगों ने इसका विरोध भी किया । बता दें कि ये गाना सुपरहिट फिल्म दीवार का रीमिक्स वर्जन है । अब फाइनली इस गाने को ही हटा दिया गया है । मतलब अब ये गाना फिल्म में नजर नहीं आएगा । इसके साथ सोशल प्लेटफॉर्म से भी इस गाने को हटा दिया गया है। दरअसल हाल ही में मुंबई हाइकोर्ट ने इस बात का फैंसला किया है । इसके साथ ही इस गाने के राइ्ट्स त्रिमूर्ति फिल्म्स के ऑनर राजीव राय के पास हैं और अब वो ये केस भूषण कुमार की म्यूजिक कंपनी टीसीरीज से जीत गए हैं । इसलिए इस गाने को अब हटा दिया गया है ।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म बादशाहो के मेकर्स इस गाने को अब यूज नहीं कर सकते है। बरहाल अब जो भी हो फिल्म से इस गाने को हटा दिया गया है। बता दें कि बादशाहो 1 सिंतबर को रिलीज हो रही है । फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रुज, विद्दुत जामवाल और संजय मिश्रा है । 

Related Posts