BAG ग्रुप की CMD अनुराधा प्रसाद को मिला वुमेन एचीवर्स अवॉर्ड

3 years ago

award

रोहित भटनागर, मुंबई: बीएजी ग्रुप की सीएमडी अनुराधा प्रसाद एक बार फिर देश की सबसे प्रभावशाली हस्ती बनी हैं। देश की 50 सबसे प्रभावशाली महिलाओं के वुमेन एचीवर्स अवॉर्ड में पत्रकारिता जगत की जानी-मानी हस्ती अनुराधा प्रसाद को ये सम्मान दिया गया।

देश की 50 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में बीएजी ग्रुप की सीएमडी अनुराधा प्रसाद,  दूसरी बार जगह बनाने में कामयाब रही हैं।  इस बार वुमेन एचिवर की लिस्ट में अनुराधा प्रसाद 26वें नंबर पर रहीं। 

अपनी पत्रकारिता के दम पर देश की 50 सबसे प्रतिभाशाली महिलाओं की लिस्ट में दूसरी बार जगह बना कर न्यूज़24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने नया इतिहास रचा है।

हालांकि, सम्मान लेने के वक्त अनुराधा प्रसाद अवॉर्ड समारोह में मौजूद नहीं थीं। लेकिन खास बात ये है कि न्यूज़-24 की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद को दूसरी बार इस सम्मान से नवाजा गया है।

पिछले 25 सालों में पत्रकारिता जगत में अनुराधा प्रसाद ने एक अलग मुकाम बनाया है। अपने बेबाक अंदाज और निर्भिक पत्रकारिता के दम पर वे लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं ।

वुमेन एचिवर अवार्ड के लिए देश की कई जानी मानी महिलाओं के नाम सामने आए थे। दूसरी बार इस अवार्ड को अपने नाम करने का ये सफर इतना आसान नहीं था, लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए अवार्ड को अपने नाम करने में कामयाब रहीं अनुराधा प्रसाद।

बीएजी ग्रुप की सीएमडी अनुराधा प्रसाद का दूसरी बार पुरस्कार के लिए चुना जाना बीएजी ग्रुप के लिए भी गर्व की बात है। क्योंकि, अपने कौशल, साहस और प्रतिभा के दम पर वे ना सिर्फ मीडिया जगत में नई ऊंचाइयां छू रही हैं, बल्कि देश की महिलाओं के लिए भी प्रेरणा का श्रोत हैं।

 देखिये वीडियो....

 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=KFvmavIS9r0&feature=youtu.be[/embed]

 

Related Posts