बागी-3 में टाइगर श्रॉफ से नहीं रोमांस कर पाएंगी दिशा पटानी, मेकर्स ने काटा फिल्म से पत्ता !

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों सफलता के शिखर पर हैं। टाइगर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बाद टाइगर बागी 3 में काम करेंगे। अब ये तो सबको पता ही है कि टाइगर की  बागी 3 में इस बार और भी ज्यादा एक्शन होगा। बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस बार फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार भी होंगे। हालांकि इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई। अब इस फिल्म की हीरोइन को लेकर खबर आ रही है। 

बागी में जहां श्रद्धा कपूर ने टाइगर से रोमांस किया था। तो वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर से इश्क फरमाते हुए ऩजर आई थी। माना जा रहा था कि बागी 3 में दिशा ने रोल पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया। लेकिन लगता है कि मेकर्स ने दिशा की एक ना सुनी है। खबरों के मुताबिक बागी 3 में टाइगर के साथ कोई नई हसीना होगी।

 जिससे टाइगर रोमांस करते दिखेंगे। मेकर्स चाहते हैं कि इस बार भी फिल्म में कोई नई हीरोइन ही हो। फिल्म की पहली सीरीज से ही हीरोइन्स बदल रही हैं। ऐसे में मेकर्स ये सिलसिला आगे भी रखना चाहते है। वैसे बीतेदिनों ही खबर आई थी कि बागी 3 के लिए कृति सेनॉन ने भी दिलचस्पी दिखाई है. अब ये फिल्म किसे मिलेगी ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।