बाहुबली को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म !

1 years ago

इंडियन सिनेमा के इतिहास में बाहुबली अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की दीवानगी अबतक लोगों के सिर से नहीं उतर पाई है। लेकिन अब एक फिल्म ऐसी बनने जा रही है। जो इस फिल्म को कड़ी टक्कर देगी। फिल्म के बजट से लेकर फिल्म के सेट तक सभी चीजों का खास ख्याल रखा जा  रहा है। औऱ ऐसी खबरें हैं कि ये फिल्म बाहूबली से ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। हम बात कर रहे हैं प्रभुदेवा और हंसिका मोटवानी की कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म ‘गुलबकावली’ की। इस फिल्म का बजट बढ़ाया गया है।

दरअसल फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म के दोनों भागों की सुपर सक्सेस के बाद देश में सभी कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए अब मेकर्स ज्यादा पैसा खर्च करके उसे औऱ बड़ा बनाने की सोचने लगे हैं। हाल ही में ‘गुलबकावली’ के लिए डायरेक्टर कल्याण एस. की टीम इस बात का खास ख्याल रख रही है कम से कम फिल्म के कुछ सीन ‘बाहुबली’ की टक्कर के हों। जी हां, फिल्म की इन चीजों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। वहीं हाल ही में प्रभुदेवा ने कहा है कि, “अगर हमें 10-15 मिनट के फुटेज भी ऐसे मिल जाएं, जो ‘बाहुबली’ की टक्कर के हों, तो हम इसी में खुश हो जाएंगे.” इसके साथ ही प्रभुदेवा ने बताया कि ‘बाहुबली’ ने कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए एक नया मापदंड स्थापित कर दिया है।

अब इससे एक बात तो तय है कि बाहुबली बाकी फिल्मों के लिए इंसपिरेशन जरूर बन गई है। वहीं प्रभुदेवा ने कहा कि “कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों को पसंद करने का स्तर बदल गया है. ‘गुलबकावली’ में हम स्पेशल इफैक्ट्स पर करीब तीन महीने लगाएंगे, ताकि दर्शकों को इनका पूरा आनंद मिले। वहीं प्रभुदेवा राजामौली की तारीफ करते हुए भी नजर आए। बरहाल अब देखते हैं कि क्या गुलबकावली सुपरहिट फिल्म बाहुबली को टक्कर दे पाती है या नहीं.

Related Posts