बाहुबली के नाम पर राजनीति, अब तेजस्वी बने बाहुबली

1 years ago

'बाहुबली' फिल्म का असर इंडिया पर इस कदर पड़ा है अब नेता भी बाहुबली के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने लगे हैं। महागठबंधन टूटने के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं और उन्होंने धर लिया है बाहुबली अवतार। तेजस्वी पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और नीतीश कुमार पर वार कर रहे हैं। 27 अगस्त को होने वाली लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में विपक्ष की रैली से पहले ही पटना में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया जा रहा है। साथ ही इस पोस्टर में लिखा गया है कि जियो हो लालू के लाल तेजस्वी। तेजस्वी के साथ उनके भाई तेज प्रताप भी इस पोस्टर में हैं। पटना में जगह-जगह उनका बाहुबली अवतार में पोस्टर लगा है। अपने बाहुबली पोस्टर के जरिए युवाओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं तेजस्वी  और तेजस्वी को बिहार की राजनीति का बाहुबली बताने की कोशिश की जा रही है। 

राजनीति में बाहुबली के नाम पर पॉलीटिक्स करने वाले तेजस्वी अकेले नहीं है।  कई नेताओं की तस्वीरें और वीडियो बाहुबली के नाम पर वायरल हुई जिसमे से एक पीएम मोदी भी हैं। बाहुबली 2 की रिलीज के बाद पीएम मोदी के फैन्स ने उनका बाहुबली अवतार में वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में पीएम मोदी के नाम के जयकारे नरेंद्र बाहुबली के तौर पर लगाए जा रहे हैं। यूपी में भारी जीत के बाद कई न्यूज चैनलों ने भी पीएम मोदी को भारतीय राजनीति का बाहुबली बताया। 

https://www.youtube.com/watch?v=fDtt_lSM4xY

उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ का बाहुबली अवतार भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यूपी में बीजेपी की जीत के बाद उन्हें यूपी की राजनीति का बाहुबली बताया गया। 

https://www.youtube.com/watch?v=GX9ngLfgOP0

चुनाव के दौरान वोटर्स को लुभाने के लिए एक वीडियो काफी वायरल हुआ। वीडियो में उत्तराखंड के  पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता हरीश रावत को बाहुबली के रूप में पेश किया गया था । वीडियो में दिखाया गया कि किस तरह हरीश रावत ने उत्तराखंड का संभाला हुआ है और आने वाले चुनाल में वो पीएम मोदी एंड टीम को हराएंगे। 

https://www.youtube.com/watch?v=3SWPC1Vxgjk

Related Posts