'बाहुबली' प्रभास के बॉलीवुड वाले दुश्मनों को जानिए !

1 years ago

 

 

 'बाहुबली' प्रभास  की फिल्म साहो फिलहाल इंडिया की मोस्ट अवेटिंग फिल्म है। साहो में प्रभास के सामने एक दो नहीं बल्कि कई दुश्मन होंगे। फिल्म में सुपरस्टार के साथ फिल्म में नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ तो थे ही,अब फिल्म की स्टार कास्ट में महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और टीनू आनंद का नाम भी जुड़ गया है। साहो में मंदिरा बेदी कल्कि नाम के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में उनका नेगेटिव रोल देखने को मिलेगा.

इस फिल्म में जैकी भी  विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे भी डार्क कैरेक्टर ही प्ले कर रहे हैं। यानी प्रभास इस फिल्म में चारों तरफ से दुश्मनों से घिरे होंगे। बॉलीवुड के चार सितारे फिल्म में प्रभास के दुश्मन होंगे। 

प्रभास की फिल्म साहो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म हाई टेक ऐक्शन ड्रामा पर आधारित है। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाई जा रही है। फिल्म का टीजर 'बाहुबली: द कनक्लूजन' के साथ ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म के हाई टेक ऐक्शन सीन्स के लिए विश्वस्तरीय ऐक्शन डायरेक्टर्स की मदद ली जा रही है। इस फिल्म को सुजीत ने लिखा है और वही डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इसके अगले साल तक रिलीज होने की उम्मीद है।

 

Related Posts